अपनी मां का कत्ल करने के बाद लड़का बनकर ‘बीवी’ संग रह रही थी बेटी

- in अपराध, दिल्ली, राज्य

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर में मां के कत्ल की आरोपी बेटी और उसकी टीचर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही दोनों फरार चल रही थीं. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच समलैंगिक संबंध है. दोनों पंजाब के लुधियाना में लिव इन में रही रही थी. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

अपनी मां का कत्ल करने के बाद लड़का बनकर 'बीवी' संग रह रही थी बेटीजानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद के लालकुआं स्थित मानसरोवर कॉलोनी में रहने वाले ट्रांसपोर्टर सतीश कुमार की बेटी रश्मि एक स्कूल में पढ़ती थी. करीब तीन साल पहले उसकी नजदीकियां एक स्कूल में टीचर निशा गौतम से बढ़ गईं. पिछले साल रश्मि घर छोड़कर निशा के साथ रहने लगी. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद रश्मि घर लौट आई.

इस मामले का खुलासा होने के बाद मां-बाप ने रश्मि की पढ़ाई छुड़ा दी. उधर, निशा को भी स्कूल से निकाल दिया गया. इधर, इनदोनों का मिलना-जुलना जारी रहा. यहां तक की निशा, रश्मि के साथ अपनी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालती थी. इससे रश्मि की मां नाराज रहती थीं और अक्सर उसे डांटती और फटकारती रहती थीं.

पिछल महीने रश्मि और उसकी मां के बीच कहासुनी हो गई. उस वक्त निशा भी जबरन उसके घर में दाखिल हुई थी. निशा और रश्मि ने मां के सिर पर रॉड से वार कर दिया और फरार हो गई. स्कूल से घर लौटी छोटी बहन रूबी ने मां को पड़ोसियों की मदद से नजदीकी अस्पताल भर्ती कराया, जहां से उन्हें दिल्ली जीटीबी रेफर कर दिया गया.

दिल्ली में मां की मौत हो गई. इधर, निशा के साथ भागकर रश्मि लुधियाना चली गई थी. निशा ने रश्मि का वेश बदलकर उसे युवक का रूप दे दिया था. वहां दोनों किराए के मकान में लिव इन में रहने लगे. दोनों गुरुद्वारे में जाकर लंगर खाते थे. इसी बीच पैसा खत्म होते ही गाजियाबाद आए और पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक, रश्मि के पिता ने कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मार्च की सुबह ही वह अपनी छोटी बेटी के साथ घर से बाहर गए थे. उस समय घर में रश्मि और उसकी मां पुष्पा दोनों थीं. दोपहर में छोटी बेटी लौटी और दरवाजा खोला तो रश्मि और उसकी टीचर दोनों घर से बाहर निकल गईं. घर में देखा तो उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं.

You may also like

ग्रह क्लेश के चलते महिला ने बच्चे को साथ लेकर लगाई फांसी, महिला की मौत, बच्चे को हालात नाजुक।

अलीगढ़ के सासनी गेट थाना क्षेत्र के मोहल्ला