अपहरण के बाद बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र की हत्‍या कर दी..

अपहरण के बाद बीकॉम द्वितीय वर्ष के छात्र की हत्‍या कर दी। अपहरण के बाद उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही कस्बे में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।जिले के घरौंडा कस्बे के 19 वर्षीय बीकॉम के छात्र रंजन का रविवार की रात कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही कस्बे में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश के लिए नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। ना ही अभी तक यह पहलू सामने आया है कि छात्र का अपहरण व हत्या की वजह क्या है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्‍तों के साथ आईपीएल मैच देखने गया था युवक

मृतक युवक 19 वर्षीय रंजन घरौंडा के राजकीय कालेज अराईपुरा में बीकॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह मूल रूप से बिहार के गोपालगंज शहर का रहने वाला था। वह पिछले 15 साल कस्बे की धर्मबीर कालोनी में किराये के मकान पर रह रहा था। उसके पिता संजय हाईवे स्थित लिबर्टी कंपनी में नौकरी करते हैं। मृतक के पिता के अनुसार रविवार को अवकाश होने की वजह से उनका पुत्र वीर राइस मिल कालोनी में आईपीएल मैच दोस्तों के साथ देखने गया था।

अपहरण की सूचना मिलते ही स्‍वजनों ने पुलिस को किया था सूचित

शाम सात बजे वह वापिस घर आ गया था। रात करीब आठ उसके दो दोस्त घर आए और उसे अपने साथ लेकर हाईवे पर चले गए। यहां पहले से एक कार खड़ी थी। कुछ युवकों ने मिलकर उसे जबरन कार में डाल दिया और उसका अपहरण कर लिया। युवक का अपहरण होने की सूचना मिलते ही स्वजनों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस अभी उसकी तलाश में लगी थी कि रात नौ बजे सूचना आई कि मलिकपुर रोड पर एक युवक का शव पड़ा।

बदमाशों की तलाश के लिए नाकाबंदी

युवक का शव मिलने की सूचना पुलिस मौके पर पहुंयी और शिनाख्त की तो पता चल कि यह उसी युवक का शव है, जिसका एक घंटे पहले अपहरण हुआ था। हत्या की सूचना पर एसएसओ सज्जन सिंह मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई। लेकिन हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल मोर्चरी भिजवा दिया।

हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हुआ कि हत्या व अपहरण की वजह कोई रंजिश है या फिर फिरौती। युवक के स्वजनों ने भी अभी तक हत्या को लेकर कोई कारण जाहिर नहीं किया और ना ही पुलिस बता रही। पुलिस का कहना है कि हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Back to top button