जैकलीन फर्नांडिस के बाद यामी गौतम है बॉलीवुड की नई पोल डांसर

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की एक्ट्रेस के बीच पोल डांस को लेकर क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, जैकलीन फर्नांडिज़ को भी पोल डांस करते हुए आपने कई फिल्मों में देखा होगा. अब यामी गौतम में भी पोल डांस को लेकर क्रेज बढ़ गया है. पोल डांस का इस्तेमाल अब एक्ट्रेस फिटनेस और एक्सरसाइज के तौर पर लेने लगी हैं. यह शरीर से एक्ट्रा कैलोरी खत्म करके आपको हैल्दी और फिट रखता है. इसे रोजाना करने से 1 घंटे में 200 से 450 कैलोरी बर्न होती है. बता दें, यामी गौतम ने हाल ही में सेलीब्रेटी टीचर आरिफा भिंडरवाला की पोल डांस जॉइन की है. देखिए यामी गौतम की प्रैक्टिस करती हुई कुछ तस्वीरें.

yami gautam

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के साथ अपना अनुभव शेयर करते हुए यामी ने कहा, ‘पोल डांस का आइडिया मेरे अंदर फिटनेस और डांस के प्रति क्रेज को लेकर आया. पोल डांस के जरिए आप इन दोनों चीजों को बेहतर और एन्जॉय करने वाला बना सकते हैं. इसके जरिए आप अपने फिटनेस लेवल को बड़ा भी सकते हैं. मुझे लगा, क्यों ना एक एक्सपेरिमेंट करके अपनी खुद की बनाई सीमाओं को तोड़ा जाए. पोल डांस का आइडिया किसी ने मेरे ऊपर थोपा नहीं है बल्कि मेरी खुद की मर्जी और जुनून ने इसे सीखने पर मजबूर किया है.

फिल्‍म बागी 2 को प्रमोट करने के लिए जयपुर पहुंचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी

बता दें, पोल डांस से पूरे शरीर की एक्सरसाइज होती है. अक्सर वजन बढ़ने पर जांघें व कुल्हे भारी हो जाते हैं. ऐसे में पोल डांस से यह फैट धीरे-धीरे खत्म हो जाता है और आपकी मांसपेशियां मजबूत होती हैं. यह खासकर महिलाओं को पसंद आता है, जिससे उनका मूड अच्छा रहता है.

सम्बंधित समाचार

You may also like

‘बिग बॉस’ के इतिहास में हुआ सबसे बड़ा फैसला, पहले हफ्ते नहीं आउट हुआ कोई कंटेस्टेंट

‘बिग बॉस 12’ में पहले हफ्ते का वीकेंड