बेटे को अवॉर्ड मिलने पर पिता अमिताभ बच्चन ने ज़ाहिर की अपनी ख़ुशी…

अभिषेक बच्चन को दसवी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड मिलने के बाद उनके पिता अमिताभ बच्चन का पोस्ट सुर्खियों में है। उन्होंने ट्विटर पर अपने बेटे के लिए इमोशनल पोस्ट लिखा है। साथ ही अभिषेक की आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अमिताभ बच्चन ने अभिषेक को अपना प्राउड और खुशी बताया है। अभिषेक बच्चन ने फिल्मफेयर ओटीटी में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता है। वैसे अमिताभ बच्चन अक्सर अभिषेक की उपलब्धियों पर पोस्ट करते रहते हैं। इस बार उनका ट्वीट चर्चा में है। 

बोले- हमेशा बेस्ट रहोगे
अमिताभ बच्चन ने लिखा है, मेरे गर्व, मेरी खुशी, तुमने खुद को साबित कर दिया। तुम्हारा बुरी तरह मजाक उड़ाया गया, तुम पर हंसा गया लेकिन तुमने बिना कोई शेखी बघारे अपनी काबिलियत साबित कर दी। तुम हो और हमेशा बेस्ट रहोगे। 

अभिषेक को मिली बधाई।
अभिषेक बच्चन को दसवीं के लिए फिल्मफेयर ओटीटी बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं मूवी ने भी बेस्ट मूवी का खिताब जीता है। अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स ने अभिषेक और बिग बी को बधाई दी है। साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग की तारीफ की है।

ट्रोल को मुंहतोड़ जवाब देते हैं अभिषेक
बता दें कि अभिषेक बच्चन को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल किया जाता है। लोग अक्सर उनके फिल्मी करियर की तुलना पिता से करते हैं। वहीं फिल्में न चलने पर भी कमेंट्स करते हैं। अभिषेक ट्रोल्स को अच्छी तरह हैंडल करना जानते हैं। कई बार उनके इंट्रेस्टिंग ट्वीट्स सुर्खियां भी बनते हैं। 

अनपढ़ नेता बने थे अभिषेक
फिल्म दसवीं में अभिषेक बच्चन के साथ यामी गौतम और निम्रत कौर थीं। मूवी में अभिषेक की एक्टिंग की तारीफ की गई थी। अभिषेक फिल्म में अनपढ़ नेता के किरदार में थे।

Back to top button