गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की मौत के करीब 30 घंटे के बाद स्वजन ने चुप्पी तोड़ी और कहा की..

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की मौत के करीब 30 घंटे के बाद स्वजन ने बुधवार को चुप्पी तोड़ी और मीडिया से बात की। पुलिस व जेल प्रशासन को कटघड़े में करते हुए स्वजन ने आरोप लगाया कि पुलिस व जेल प्रशासन की मिलीभगत से ही टिल्लू की हत्या हुई। जगपाल ने सवाल उठाया कि जेल के भीतर आखिर इतने खतरनाक हथियार कैसे तैयार हो गए।

तिहाड़ जेल में कल हुई टिल्लू की हत्या के बाद गांव ताजपुर स्थित उसके पैतृक घर में मातम परसा है। मंगलवार की तरह बुधवार को भी ताजपुर गांव में सन्नाटा पसरा रहा। ज्यादातर घरों के दरवाजे बंद थे। टिल्लू के पिता जगपाल ने सवाल उठाया कि टिल्लू कई वर्षों से हाई सिक्योरिटी जेल में बंद था। उसकी अचानक हत्या कैसे की जा सकती है?

आरोप लगाया कि इसके पीछे बड़ी योजना बनाई गई थी। योजना के तहत उसे मंडोली जेल से रोहिणी जेल व फिर तिहाड़ जेल लाया गया था। इसके बाद जेल पुलिस अधिकारियों की मिलीभगत से टिल्लू की हत्या को अंजाम दिया गया।

जगपाल ने कहा कि इतने खतरनाक हथियार जेल में बना लिए गए व जेल प्रशासन को पता भी नहीं चला, इस पर विश्वास नहीं किया जा सकता। इस पर जांच होनी चाहिए।इस दौरान उनके साथ बैठे स्वजन व रिश्तेदार काफी नाराज दिखाई दे रहे थे।

जान देने को तैयार रहने वाले जान लेने को हो गए थे उतारू

आसपास के लोगों ने वैसे तो चुप्पी साधी लेकिन नाम न बताने की शर्त पर कहा कि दोनों (टिल्लू व गोगी) कभी इतने गहरे दोस्त हुआ करते थे कि एक दूसरे के लिए जान देने को तैयार रहते थे, लेकिन समय ने ऐसा पासा पलटा कि एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए थे। छोटी-मोटी लड़ाई इतना खतरनाक रूप ले लेगी, किसी को अंदाजा भी नहीं था।गैंगवार ने कई घरों के चिराग बुझा दिए।

Back to top button