एडमस यूनिवर्सिटी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ को 3-1 से हराया

Khelo India : टेनिस के लीग मुकाबले पूरे, कल खेले जाएंगे सेमीफाइनल

Khelo India : टेनिस के लीग मुकाबले पूरे, कल खेले जाएंगे सेमीफाइनल

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पहली बार खेले जा रहे खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स-2022 उत्तर प्रदेश के अंतर्गत लखनऊ में आयोजित टेनिस के लीग दौर के मुकाबलो के पूरा होने के साथ सेमीफाइनल मुकाबलों की तस्वीर साफ हो गयी। इकाना स्पोर्ट्स सिटी के टेनिस कोर्ट पर खेले जा रहे टेनिस के मुकाबलो में लीग दौर के मैच पूरा होने के बाद महिला वर्ग में जैन यूनिवर्सिटी, सावित्री बाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी, यूनिवर्सिटी ऑफ मद्रास और उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने सेमीफाइनल में जगह बना ली। दूसरी ओर पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में अन्ना यूनिवर्सिटी, केआईआईटी भुवनेश्वर, गुजरात यूनिवर्सिटी और भारथिअर यूनिवर्सिटी, कोयंबटूर ने स्थान सुरक्षित किया।

रविवार को खेले गए लीग दौर के मुकाबलों में महिला वर्ग में सावित्री बाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी ने केआईआईटी को 2-1 से, उस्मानिया यूनिवर्सिटी ने जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी को 3-0 से, पंडित रविशंकर शुक्ला यूनिवर्सिटी ने राजस्थान यूनिवर्सिटी को 2-1 से, जैन यूनिवर्सिटी ने पंजाब यूनिवर्सिटी को 3-0 से और एसआरएम यूनिवर्सिटी ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी को 3-0 से हराया। दूसरी ओर पुरुष वर्ग में यूनिवर्सिटी ऑफ मद्रास ने जाधवपुर यूनिवर्सिटी को 2-1 से हराया। टेनिस के सेमीफाइनल मुकाबले कल यानि 29 मई को खेले जाएंगे।

महिला वर्ग का पहला सेमीफाइनल मुकाबला जैन यूनिवर्सिटी व सावित्री बाई फुले पुणे यूनिवर्सिटी के मध्य खेला जाएगा। दूसरे सेमीफाइनल में यूनिवर्सिटी ऑफ मद्रास की उस्मानिया यूनिवर्सिटी से टक्कर होगी। पुरुष वर्ग के सेमीफाइनल में अन्ना यूनिवर्सिटी व केआईआईटी भुवनेश्वर और गुजरात यूनिवर्सिटी भारथिअर यूनिवर्सिटी, कोयंबटूर के बीच फाइनल में जगह बनाने के लिए भिड़ंत होगी।

पुरुष फुटबॉल
गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कॉलेज के मैदान पर एमजी यूनिवर्सिटी कोट्टम केरल ने संत बाबा भाग सिंह यूनिवर्सिटी पंजाब को 2-0 से हराया। एडमस यूनिवर्सिटी ने पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ को 3-1 से हराया

महिला फुटबॉल
इकाना स्पोर्ट्स सिटी के फुटबॉल मैदान पर गुरु जंबेश्वर यूनिवर्सिटी, हिसार ने मुंबई यूनिवर्सिटी को 6-0 से हराया।

Back to top button