फरवरी में इन 5 राशियों का बनने वाला है बिगड़े काम, शनि होने वाला है…

आपको बता दें शनि ग्रह को सबसे पापी ग्रह माना जाता है. कहा जाता है कि शनि का प्रभाव जिस भी इंसान पर पड़ता है उसके जीवन में मुसीबत का समय शुरू हो जाता है लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता. जब शनि किसी पर मेहरबान होते हैं तो उसका समय अच्छा आने लगता है. शनि जिस पर  भी मेहरबान होते हैं उनकी किस्मत चमक जाती है. आपको बता दें शनि उदय हो रहा है जिससे पांच राशियों पर खुब पैसा बरसेगा.  आज हम आपको बताने वाले हैं उन 5 राशियों के बारे में जिनकी किस्मत साल 2018 में बदलने वाली है. क्योंकि इनकी कुंडली में शनि देव की कृपा बरसने वाली है. चलिए जानते हैं किन पांच राशि बवालों की किस्मत चमकने वाली है.

फरवरी में इन 5 राशियों का बनने वाला है बिगड़े काम, शनि होने वाला है...

 

धनु : शनि के  मार्गी होने से  इस राशि वालों के जीवन में सबकुछ बदलने वाला है.  धनु राशि वालों का भाग्योदय होगा और अचानक कहीं से बड़ी धनराशि प्राप्त होगी. वैवाहिक लोगों के जीवन में रोमांस बना रहेगा. शनि कृपा से आपका काफी समय से रुका हुआ पैसा मिलेगा.

कुम्भ : फरवरी में शनि कृपा से कुम्भ राशि वालों के लिए ये समय शुभ होने वाला है. कुम्भ राशि में शनि का उदय होना काफी लाभदायक साबित होगा.   इस राशि वालों को व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है. शनि के उदय होने से विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई के लिए सुनहरा समय आयेगा और करियर में सफलता जरूर मिलेगी.

30 जनवरी दिन मंगलवार का राशिफल: जानिए आज किसकी किस्मत चमकाने वाले हैं बलों के वीर भाजरंगबली

कन्या : इस समय आपके कामों में सफलता मिलेगी. किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने का विचार आप बना पाएंगे. शनि के इस बदलाव से नौकरी वाले लोगों का ओहदा बढ़ेगा. धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इस राशि के जातक अगर किसी बीमारी से ग्रस्त हैं तो राहत मिलेगी. भाई बहनोंके रिश्ते में चल रही कड़वाहट दूर होगी.

 

मकर : फरवरी में शनि की कृपा से मकर राशि वालों के लिए आर्थिक वृद्धि के अच्छे संयोग बन रहे हैं. इस राशि के लोग काफी मजबूत होते हैं. संतान की शिक्षा में कोई बाधा आ रही है तो वो दूर होगी. ये लोग प्यार के मामले में सबसे अलग होते हैं. इस समय आपके आय के साधन बढ़ेंगे. धन लाभ मिलने की संभावना है.

मीन : नया प्रोजेक्ट शुरु करने की इच्छा आपके मन में चल रही है वह पूरी होगी. शनि कृपा से लाभदायी काम के पूर्ण होने के संकेत भी दिखाई दे रहे हैं. कामों और विचारों में एकाग्रता और शांति रहेगी। आर्थिक लाभ के अच्छे संयोग बन रहे हैं.

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button