boAt ने धमाकेदार साउंड वाले Earbuds को किया लॉन्च, जाने कीमत और फीचर्स के बारे में..  

boAt ने अपने लेटेस्ट TWS ब्लूटूथ ईयरबड्स Airdopes 100 (boAt ‘Airdopes 100’ TWS earbuds) की घोषणा की. ईयरबड्स में धमाकेदार साउंड, बेहतर कॉल और कभी न खत्म होने वाली बैटरी लाइफ है. ईयरबड्स एक प्रीमियम डिज़ाइन और शेल के साथ तैयार किया गया है. इसको अत्यधिक पोर्टेबल फॉर्म फैक्टर के साथ डिजाइन किया गया है. आइए जानते हैं boAt ‘Airdopes 100’ TWS earbuds की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स…

Airdopes 100 को IPX4 वॉटर और स्वेट-रेसिस्टेंट शील्ड से सुरक्षित किया गया है और यह किसी भी मूड या स्टाइल से मेल खाने के लिए तीन कलर- सैफायर ब्लू, ओपल ब्लैक और एमराल्ड ग्रीन में उपलब्ध होगा. 

boAt Airdopes 100 TWS earbuds Price In India

Airdopes 100 में गैल्वेनिक 50-घंटे की बैटरी लाइफ है. boAt Airdopes 100 TWS ईयरबड्स अब boAt-lifestyle.com और Flipkart.com पर मात्र 1299 रुपये में उपलब्ध हैं.

boAt Airdopes 100 TWS earbuds Specifications

कुछ लेटेस्ट तकनीकों से समृद्ध, Airdopes 100 में अबाधित ऑडियो और तेज कनेक्टिविटी के लिए एक उन्नत ब्लूटूथ v5.2 है. IWP (इंस्टा वेक एन’पेयर) तुरंत बड्स को पावर देता है और केस लिड को खोलते ही आपको उन्हें अपने स्मार्टफोन से बिना किसी रुकावट के पेयर करने की सुविधा देता है. BEAST से आप शून्य अंतराल के साथ ब्लूटूथ पर 50ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी ट्रू ऑडियो का आनंद ले सकते हैं. 

boAt Airdopes 100 TWS earbuds Features

boAt Airdopes 100 ऑडियो के मोर्चे पर भी बड़ा वादा करता है. boAt Labs द्वारा विशेष रूप से ट्यून किए गए बड़े 10mm डायनेमिक ड्राइवर डीप Bass के साथ समृद्ध ऑडियो उत्पन्न करने में मदद करते हैं जो आपके म्यूजिक, फिल्मों और गेमिंग को दूसरे स्तर पर ले जाता है. BoAt सिग्नेचर साउंड से संचालित, Airdopes आपको हर बीट को जीवंत कर देगा.

ईएनएक्स तकनीक के साथ इसके क्वाड माइक्रोफोन बेहतर ऑडियो प्रदर्शन में शामिल हैं जो आपको क्रिस्टल स्पष्ट आवाज की क्वालिटी के साथ परेशानी मुक्त, हाथों से मुक्त कॉल की अनुमति देते हैं. ट्रैक बदलने, वॉल्यूम एडजस्ट करने या उंगली के स्पर्श पर कॉल का जवाब देने के लिए अपने संगीत और कॉल पर इसके टच कंट्रोल के साथ पूर्ण नियंत्रण रखें. इसके अलावा, ऑनबोर्ड वन टच वॉयस असिस्टेंट आपको मौसम की जांच करने, लेटेस्ट न्यूज पर नजर रखने और Google असिस्टेंट और सिरी के माध्यम से लेटेस्ट क्रिकेट स्कोर के साथ अपडेट रहने में सक्षम बनाता है.

Back to top button