सलमान के पहले प्यार के बारे में सुनकर चौंक जाएंगे आप, थी ये आम लड़की

- in मनोरंजन
सलमान खान की लव स्टोरी के बारे हमेशा ही चर्चा होती रहती है लेकिन बहुत ही कम लोगों को यह पता होगा कि सलमान की पहली पसंद कौन थी दिल्ली की मशहूर पत्रकार जसीम खान ने बॉलीवुड के सुपस्टार सलमान खान की बायोग्राफी पर एक बुक ‘बीइंग सलमान’ लिखी हैं जिसमें सलमान की उस पहली गर्लफ्रैंड और उससे जुड़ी बातों के बारे में बताया गया हैं, जिसके बारे में कभी बात नहीं होती। इस तरह कौन थी, कैसे दोनों मिले, कैसे अलग हुए और कौन था जिसकी वजह से ये रिश्ता बनकर टूट गया।

1.सलमान की पहली गर्लफ्रेंड जाने माने सुपर स्टार अशोक कुमार की नातिन शाहीन जाफरी थीं। शाहीन पेशे से मॉडल हैं वही हैं जिन्होंने सबसे पहले सलमान का दिल चुराया था।

2.अशोक कुमार की बेटी भारती ने फिल्म अभिनेता सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से दूसरी शादी की थी। हामिद-भारती की दो बेटियां हुईं जेनिव(आडवाणी) और शाहीन जाफरी।

प्रियंका ने आखिरी एपिसोड के साथ शो को कहा अलविदा, जिसने अमेरिका में बनाया उन्हें स्टार

3.यह लव स्टोरी तब की है जब सलमान फिल्म स्टार नहीं थे। उस वक्त सलमान मुंबई के सेंट जेवियर कॉलेज में सेकंड ईयर में पढ़ रहे थे। सलमान 19 साल के थे जब उन्हें शाहीन से प्यार हुआ था। वो अक्सर शाहीन के कॉलेज के बाहर खड़े रहते थे।

4.विश्वदीप घोष ने ‘हाल ऑफ फेम सलमान खान’ में लिखा है- सलमान ने शाहीन को बतौर गर्लफ्रेंड अपने परिवार से मिलवाया था, दोनों परिवारों ने भी इस रिश्ते को कबूल कर लिया था।लेकिन ऐसा हो न सका। क्योंकि उस वक्त की मशहूर मॉडल और 1980 में मिस इंडिया रह चुकीं संगीता बिजलानी इस रिश्ते के बीच आ गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, 5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि