अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें देख आप कहेंगे ‘WOW’

अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें हिंदी सिनेमा जगत कहें या बॉलीवुड, अभिनेता और अभिनेत्रियों की खूबसूरत जोड़ी को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। ऐसे में जब बात बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बात आती है तो लोगों की दिलचस्पी और अधिक बढ़ जाती है। आज हम आपको अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के नए घर के अंदर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो इन दोनों ने साल 2015 में खरीदा था।

2015 में जब अभिषेक बच्चन ने अपने लिए इस घर को खरीदा था तो उन्हें 21 करोड़ रुपए देने पड़े थे। बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय का ये खूबसूरत घर बांद्रा के कुर्ला में है।  अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें  रिपोर्ट की मानें तो ये अपार्टमेंट 5,500 वर्ग फुट में बना हुआ है और इस अपार्टमेंट में भी उतनी ही सुविधाएं मौजूद है जितनी की जन्नत में।

अभिषेक-ऐश्वर्या के नए घर की तस्वीरें

अभिनेत्री सोनम कपूर का अपार्टमेंट भी इसी कॉन्प्लेक्स में है। सोनम का अपार्टमेंट 7000 वर्ग फुट में फैला हुआ है। फिलहाल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के नए घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और हो भी क्यों ना आखिर ये अपार्टमेंट है भी तो उतना ही शानदार।

करीना कपूर खान का बारिश में दिखा ऐसा look, जिसने इंटरनेट पर मचा दिया तहलका

तलाती पनथाकी एसोसिएट्स द्वारा डिजाइन किए गए ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का ये अपार्टमेंट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। तलाती पनथाकी एसोसिएट्स अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा जैसे सेलिब्रिटीज के घर को डिजाइन कर चुके हैं।

Back to top button