राज्यसभा चुनाव न लड़ने के कांग्रेस के फैसले पर बरसे अभय चौटाला

दीपेंद्र हुड्डा के लोकसभा सांसद बनने के बाद खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर प्रदेश में राजनीति गर्माने लगी है। इसी राज्यसभा सीट को लेकर अभय चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है। उन पर जमकर बरसते हुए अभय चौटाला ने हुड्डा को बीजेपी का एजेंट बताया है। अभय चौटाला बहादुरगढ़ के ली फार्म में इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक लेने पहुंचे थे। यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कई मुद्दों को लेकर अपनी राय मीडिया के सामने रखी।

इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के प्रधान महासचिव अभय चौटाला दीपेंद्र हुड्डा के लोकसभा सांसद बनने के बाद खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर बरसे। अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को भारतीय जनता पार्टी का एजेंट करार दिया। क्योंकि भूपेंद्र हुड्डा ने राज्यसभा सीट पर चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। अभय चौटाला का कहना है कि भूपेंद्र हुड्डा भारतीय जनता पार्टी की मदद करने में जुटे हुए हैं। इतना ही नहीं किरण चौधरी और श्रुति चौधरी के कांग्रेस छोड़ने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि अभी तो और भी कई बड़े नेता कांग्रेस छोड़ने वाले हैं।

करनाल और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की ईवीएम मशीनों की जांच के सवाल पर अभय चौटाला का कहना है कि ईवीएम मशीनों के सिस्टम को चेलेंज हीं किया जा सकता है। अगर चेक करना ही है तो मतदाता को ईवीएम के साथ-साथ मत पेटी में भी वोट डालने की व्यवस्था होनी चाहिए।

वहीं इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड के करीब चार महीने पूरे हो गए हैं लेकिन अभी तक परिवार को न्याय नहीं मिला है। अभय चौटाला का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े आरोपियों को सरकार इस मामले में बचाने का काम कर रही है। लेकिन हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है। सीबीआई नफे सिंह राठी के परिवार को जरूर न्याय दिलवाएगी।

Back to top button