‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के विजेता करण वीर मेहरा पर भड़के आसिम रियाज?

कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस 13’ में अपने बेबाक अंदाज से प्रसिद्धि हासिल करने वाले आसिम रियाज ने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ से बाहर होने के बाद सुर्खियां बटोरीं। यह शो एक छोटे अंतराल के बाद टेलीविजन पर उनकी वापसी का प्रतीक था। आसिम अपने साथी प्रतियोगियों अभिषेक कुमार और शालीन भनोट और मेजबान रोहित शेट्टी के साथ एक झगड़े में पड़ गए थे। इस दौरान उन्होंने होस्ट रोहित शेट्टी पर भी अपना आपा खो दिया था, जिसके बाद उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। वहीं, अब आसिम की नई पोस्ट लोगों का खासा ध्यान आकर्षित कर रही है। उन्होंने ये पोस्ट करण वीर मेहरा के जरिए ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का खिताब जीतने के बाद किया। आइए उनकी पोस्ट पर गौर फरमा लेते हैं-

बॉलीवुड लाइफ के साथ एक हालिया इंटरव्यू में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की ट्रॉफी उठाने वाले करणवीर मेहरा ने कहा कि आसिम को चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा कि आसिम बहुत कम उम्र में मिली प्रसिद्धि को संभाल नहीं सकते और उन्हें यह समझने की जरूरत है कि एक अच्छा इंसान बनना महत्वपूर्ण है।

अभिनेता ने कहा, ‘हो सकता है वो मुझे हरा देते, हो सकता है वो इंटरव्यू दे रहे होते। लेकिन वो कहते हैं ना कि तुम इतनी बड़ी बाइट मत लो कि चबाओ ना कर सको। बहुत कम उम्र में उन्हें बहुत कुछ मिला और यह उनके परिवार, दोस्तों की जिम्मेदारी है कि वे उन्हें जमीनी हकीकत बताएं कि वह आज प्रसिद्धि हैं लेकिन प्रसिद्धि कल यह नहीं होगी। एक अच्छा अभिनेता बनना, बॉडी बिल्डर बनना, अच्छा खतरों का खिलाड़ी बनना, ये सब आसान है। अच्छा इंसान बनना ये सबसे ज्यादा मुश्किल है, इसलिए आसिम को उस पर काम करने की जरूरत है और जो कुछ भी हुआ है, उन्हें चिकित्सा सहायता की जरूरत है।’

ऐसा लगता है कि, यह बात आसिम रियाज को अच्छी नहीं लगी, जिसके बाद उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल से करणवीर पर परोक्ष रूप से कटाक्ष किया। आसिम ने करणवीर को गालियां दीं और कहा कि करण को यह दिखाने के लिए उन्हें बदनाम करना पड़ा कि वह आखिरकार 40 साल की उम्र में कुछ कर सकते हैं।

आसिम ने लिखा, ‘इस घटिया इंसान को यह दिखाने के लिए मुझे बदनाम करना पड़ा कि हारे हुए व्यक्ति ने आखिरकार 40 साल की उम्र में अपने जीवन में कुछ किया।’ यूं तो आसिम रियाज ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, ना ही किसी को टैग किया, लेकिन नेटिजन्स का मानना है कि वह इस पोस्ट में करण वीर मेहरा की बात कर रहे हैं।

Back to top button