एक्टर ऋतिक रोशन के बर्थडे को एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऐसे बनाया खास..

 बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर दोस्तों तक से बधाई मिल रही हैं। ऋतिक रोशन के इस जन्मदिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी कई पुरानी यादों को ताजा किया। एक्टर के बर्थडे पर सुजैन खान ने फोटोज का एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया। इस वीडियो के साथ-साथ सुजैन ने ऋतिक रोशन के लिए प्यार भरा संदेश भी सोशल मीडिया पर लिखा। सुजैन के साथ-साथ उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी ने भी एक्टर को बधाई दी।

सुजैन खान ने ऋतिक रोशन के जन्मदिन को और भी खास बनाने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में सुजैन ने ऋतिक की उनके बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इस वीडियो में सुजैन खान, राकेश रोशन सहित ऋतिक रोशन के सभी करीबी हैं। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन के इस बर्थडे वीडियो में सुजैन ने ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद और अर्सलान गोनी को भी शुमार किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘रे जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। जिंदगी का सबसे मजबूत और महत्वपूर्ण हिस्सा तुम्हारा इंतजार कर रहा है। भगवान तुम पर हमेशा अपनी कृपा हमेशा बनाए रखे’।

सुजैन खान के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने भी बधाई दी। सुजैन के कथित ब्वायफ्रेंड अर्सलान गोनी ने ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो, आपका ये साल शानदार हो’। सुजैन खान की बहन फराह अली खान ने भी ऋतिक रोशन को बर्थडे विश करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो डुग्गु, तुम्हारा ये साल बहुत ही अच्छा जाए’। आपको बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों एक-दूसरे के चाइल्डहुड फ्रेंड थे, लेकिन शादी के 13 साल बाद 1 नवंबर 2014 को दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया। हालांकि एक-दूसरे से डिवोर्स लेने के बाद भी दोनों की दोस्ती काफी स्ट्रांग है और ये अक्सर साथ में पार्टी करते हुए नजर आते हैं।

Back to top button