एक युवती ने मृत पिता को अपशब्द कहने पर सहेली की चाकू से गोदकर हत्या कर दी..

पुलिस को मंगलवार सुबह घटना की सूचना मिली। आरोपी सपना ने बताया कि सहेली ने मृत पिता को अपशब्द कहे थे, इसलिए उसने मार डाला। डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि मृतका की पहचान 32 वर्षीय रानी के तौर पर हुई है। सपना का तलाक हो चुका है और वह इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती है। वहीं, रानी गुरुग्राम स्थित ब्यूटी पार्लर में काम करती थी। रानी की एक बेटी है जो पिता के पास रहती है। बताया जाता है कि सोमवार रात को न्यू अरुणा नगर स्थित फ्लैट में एक पार्टी थी। इसमें अन्य दोस्तों के साथ साथ रानी और सपना भी गईं थी।

शराब पीने के दौरान दोनों में विवाद हो गया। रानी ने हाल में ही स्वर्गवासी हुए सपना के पिता को अपशब्द कह दिया। हालांकि वहां मौजूद लोगों ने विवाद सुलझा कर घर भेज दिया था, लेकिन घर पहुंचने के बाद भी दोनों ने शराब पीनी जारी रखी। दोनों में फिर विवाद हो गया। सपना ने पूछताछ में बताया कि तड़के करीब चार बजे उसने रसोई घर से चाकू लाकर रानी के सीने में वार कर दिया।

वीडियो कॉल कर सहेली को बताया 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद सुबह करीब सात बजे सपना ने पुलिस को फोन कर हत्या की सूचना दी। उसने कहा कि वह छत पर थी और किसी ने सहेली की हत्या कर दी। इससे पहले सपना ने अपनी सहेली नेहा को वीडियो कॉल कर हत्या की सूचना दी। इस पर जब पुलिस ने नेहा से बात की तो शंका हुई। फिर सपना ने पूछताछ में जुर्म कबूल कर लिया। हालांकि हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद नहीं हुआ है। दोनों युवतियां दार्जिलिंग से हैं। रानी के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है।

Back to top button