एक ‘पॉपकॉर्न’ ने बनाया पागल, फूटने के इंतज़ार में 9 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

जब से हमारी ज़िंदगी में इंटरनेट और सोशल मीडिया आए हैं, तब से ऐसी-ऐसी चीज़ें देखने को मिल जाती हैं, जिनकी हम आसानी से कल्पना भी नहीं करते हैं. इनमें से कुछ वीडियो तो बोरिंग होते हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर इंसान पूरा देख जाता है और बार-बार देखता है. इस वक्त सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो लोगों का खूब अटेंशन बटोर रहा है.

कब-कौन सी चीज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाए, कहा नहीं जा सकता है. अब बताइए भला एक मक्के के बीच में ऐसा क्या था, जो 9 करोड़ लोगों ने इसे देख डाला. चलिए आपको भी दिखाते हैं वीडियो, जो लोगों को अलग ही किस्म की खुशी दे रहा है. हालांकि बहुत से लोगों ने ये भी माना कि इससे बड़ा टाइम वेस्ट कुछ नहीं.

कॉर्न के एक दाने पर फिदा हैं लोग
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कॉर्न यानि मक्के के एक दाने को तवे पर रखती है. वो इस पर तेल और थोड़ा सा नमक डालती है. इसके बाद इसे चलाने लगती है. दाना थोड़ा गर्म जाता है तो वो लकड़ी का स्पैच्यूला लेकर उसके बीच के होल में दाने को प्लेस करके हिलाती रहती है. बावजूद इसके दाना पॉप नहीं होता है. आपका सब्र जब जवाब देने लगता है, तब भी ये पॉप नहीं होता लेकिन जैसे ही वीडियो खत्म होने वाला होता है, अंतिम फ्रेम में ये पॉप होकर उछल जाता है.

9 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो
इस दिलचस्प वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर alonaloewen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक करीब 9 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि करीब 18 लाख लोगों ने पसंद किया है. वीडियो पर ढेर सारे कमेंट भी आए हैं. कुछ यूज़र्स ने कहा कि ये आपके धैर्य की सीमा बढ़ाने वाला वीडियो है तो कुछ लोगों का कहना था कि इससे बड़ा टाइम पास हो ही नहीं सकता.

Back to top button