द ब्लफ के सेट से प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर हुई वायरल

 बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में पति निक जोनस के साथ राधिका-अनंत की शादी में शामिल हुई थीं। ये कपल 24 घंटे के लिए इंडिया आया था। दोनों ने अंबानी परिवार की शादी में जमकर मस्ती की थी। वहीं अब ये कपल वापस लौटकर अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो चुकी है।

देसी गर्ल जहां ऑस्ट्रेलिया में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही है तो वहीं निक अपने कॉन्सर्ट में बिजी हो चुके हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर पीसी की कुछ फोटोज वायरल हो रही है जो उनकी हॉलीवुड फिल्म द ब्लफ के सेट की बताई जा रही हैं।

द ब्लफ के सेट से फोटोज वायरल 

प्रियंका चोपड़ा जल्द फ्रैंक ई टावर्स की पीरियड एक्शन फिल्म द ब्लफ में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग वो पिछले कुछ महीनों से ऑस्ट्रेलिया में कर रही हैं। इस मूवी में वह एक समुद्री डाकू की भूमिका निभाती दिखाई देंगी।अब सोशल मीडिया पर इस लुक में उनकी फोटो भी सामने आ चुकी हैं। इस फोटो में वह द ब्लफ की टीम के साथ एक जहाज पर शूट करती नजर आ रही हैं।

समुद्री डाकू बनीं प्रियंका

फोटो में पीसी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह पूरी तरह युद्ध की मुद्रा में है। फोटो में उनका हेयरस्टाइल भी काफी अजीब लग रहा है। प्रियंका ने अपने लंबे बालों को अलग तरह से हेयर स्टाइल किया हुआ है।

शूटिंग के दौरान कई बार हुईं घायल 

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर की थी, जिसमें उन्होंने दिखाया था कि वह इस फिल्म के लिए कितनी बार घायल हुई। कभी उनके सर पर चोट लगीं तो कभी पैर बुरी तरह से घायल हुए। वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा था कि, जब आप एक्शन फिल्में करते हैं तो सब बहुत ग्लैमरस होता है। 

एक्ट्रेस की आने वाली मूवीज 

प्रियंका की आने वाली मूवी फिल्म द ब्लफ का निर्देशन फ्रैंक ई. फ्लावर्स कर रहे हैं। इसके अलावा प्रियंका ने ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में उनके साथ जॉन सीना और इदरीस एल्बा लीड रोल में नजर आएंगे

Back to top button