बॉलीवुड गलियारों में एक गुड न्यूज आई,जानें एक्ट्रेस गौहर खान बनने वाली हैं मां ..

बॉलीवुड गलियारों में एक गुड न्यूज आई। एक्ट्रेस गौहर खान मां बनने वाली हैं। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की। दूसरी एनिवर्सरी से पहले एक्ट्रेस ने फैंस को गुड न्यूज दी ।

साल 2022 इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव में हैं। कुछ ही दिनों में ये साल खत्म होने वाला है। ऐसे में हर कोई नए साल का इंतजार कर रहा है। जाते जाते ये साल फिल्मी गलियारों में काफी खुशियां देकर जा रहा है। हाल ही में कई एक्ट्रेसेज मां बनीं। इसी बीच एक और एक्ट्रेस ने अपनी गुड न्यूज शेयर की है। मंगलवार शाम बॉलीवुड गलियारों में एक गुड न्यूज आई। बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस और क्यूट एक्ट्रेस गौहर खान मां बनने वाली हैं। खुद एक्ट्रेस ने इंस्टा पर ये गुडन्यूज शेयर की।

दूसरी एनिवर्सरी से पहले एक्ट्रेस ने फैंस को दी गुड न्यूज

गौहर खान ने देर शाम अपने इंस्टाग्राम पर कार्टून फॉर्म में एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की। उन्होंने लिखा था- ‘आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।’ वीडियो में गौहर और जैद दोनों की कार्टून के फॉर्म में एक बाइक पर सवार हैं। इसके बाद लिखा- जब जी की मुलाकात जेड हुई तो हम एक से दो हुए और अब जल्द तीन होने वाले हैं। बता दें ये कपल 25 दिसंबर को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह सेलिब्रेट करने वाला है। शादी की दूसरी सालगिरह से पहले एक्ट्रेस की जिंदगी में एक बड़ी खुशी ने दस्तक दी है। ऐसे में ये कपल काफी खुश है।

लॉकडाउन के दौरान ग्रॉसरी शॉप में हुई थी मुलाकात

गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी की बात करें तो वह काफी दिलचस्प और फिल्मी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौहर खान सुपरमार्केट में शॉपिंग करने गईं थीं। जहां जैद ने उन्हें देखा था और पहली ही नजर में दिल बार बैठे थे। हालांकि गौहर ने जैद पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया और शॉपिंग के बाद घर चली गईं। इसके बाद जैद ने गौहर को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया और दोनों की बातें शुरू हो गईं। धीरे-धीरे दोस्ती हुई और वह प्यार में बदल गई। इसके बाद दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी कर ली। वहीं, अब शादी के दो साल बाद दोनों जल्द अपने पहले बच्चे का स्वागत इस दुनिया में करने वाले हैं।

Back to top button