होटल में रुकने गई लड़की, बिस्तर पर लेटते ही आने लगी चर-चर की आवाज

जब भी कोई होटल जाता है, उसे उम्मीद होती है कि होटल कर्मियों द्वारा उसे शानदार सर्विस मिले, साफ-सुथरा होटल रूम मिले, खाना स्वादिष्ट मिले और उनका स्टे सुकून भरा रहे. पर कई बार होटलवाले ऐसी घपलेबाजी भी कर जाते हैं, जिसके बारे में मेहमानों को जब पता लगता है तो उनके होश उड़ जाते हैं. हाल ही में एक लड़की के साथ भी ऐसा ही हुआ जब वो अमेरिका के एक राज्य में दोस्तों संग रुकने गई. वो होटल (Folding table in place of bed in hotel) के कमरे में बिछे बिस्तर पर जब लेटी तो उसे चर-चर की आवाज आने लगी और लेटने पर बहुत आराम नहीं महसूस हुआ. जब उसने गद्दा हटाकर देखा तो वो दंग रह गई.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार 28 साल की क्रिस्टेन डाउनार्ड (Kristen Downard) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे 87 लाख व्यूज मिल चुके थे, हालांकि, उन्होंने फिर इस वीडियो को डिलीट भी कर दिया. द पोस्ट वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये घटना उनकी बहन और उनके दो दोस्तों के साथ घटी थी, जब वो नेब्रास्का के एक होटल में रुके थे.

बिस्तर की जगह बिछाया फोल्डिंग टेबल
क्रिसेटन, फ्लोरिडा में रहती हैं और एक प्रोफेशन चीयरलीडिंग कोच हैं. उन्होंने प्राइवेसी बनाए रखने के लिए बहन का नाम नहीं लिया. पर चौंकाने वाली घटना का जिक्र किया. हुआ यूं कि जब उनकी बहन और दोस्त होटल में रुकने गए, तो उन्हें बिस्तर के साथ कुछ गड़बड़ महसूस हुई. जब उन्होंने गद्दा हटाकर देखा, तो उन्हें ये देखकर हैरानी हुई कि बिस्तर की जगह वहां दो फोल्डिंग वाले टेबल बिछाए गए थे और उनके ऊपर गद्दा डाल दिया गया था, जिससे वो साफ नजर में न आए.

टेबल के ऊपर बिछा दिया गद्दा
ये एक एयरबीएनबी कंपनी द्वारा संचालित होटल था जो कम बजट में अच्छे होटल रूम्स मुहैया कराने के लिए जाने जाते हैं. उस वीडियो से ली गई एक वायरल फोटो में भी देखने को मिल रहा है कि किस तरह फोल्डिंग टेबल को कैसे एक दूसरे के अगल-बगल में लगाया गया है. ऊपर कंफर्टर और गद्दा रखने की वजह से समझ ही नहीं आ रहा है कि नीचे क्या है. ये देखकर लोग भी काफी हैरान हुए.

Back to top button