मेरठ में बड़ा हादसा; चलती कार बनी आग का गोला, एक बच्चे समेत 4 लोगों की जलकर मौत…

उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार रात को चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर एक भीषण हादसा हो गया। यहां पर जानी थाना क्षेत्र में दिल्ली से हरिद्वार जा रही सेंट्रो कार में गांव सिसौला खुर्द के सामने आग लग गई। हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। इस घटना के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने जब तक आग पर काबू पाया तब तक चारों की मौत हो चुकी थी। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है।

कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
जानकारी के मुताबिक, चौधरी चरण सिंह गंग नहर पटरी पर रविवार रात नौ बजे के करीब किसी ने फायर कंट्रोल रूम को फोन कर कार में आग लगने की सूचना दी गई। जानी थाना पुलिस और फायर कर्मी तुरंत मौके पर पहुंचे। फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग बुझाने पर देखा गया तो कर में चार लोगों के कंकाल पड़े हुए थे। सभी लोग बुरी तरह जल चुके थे कि उनकी पहचान करना भी मुश्किल था। फिलहाल, आगे की कार्रवाई जारी है।

कार में लगी थी सीएनजी गैस किट
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है, जिस पर दिल्ली का नंबर DL4C एपी 4792 है। गाड़ी दिल्ली के सोहनपाल पुत्र ओमप्रकाश गांव पहलादपुर बांगर के नंबर पर है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि कार में सीएनजी गैस किट लगी थी, अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है, पुलिस शवों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

Back to top button