अलक़ायदा चीफ़ ने किया बड़ा ख़ुलासा: कश्मीर से नहीं हिंदूओं से हमारी दुश्मनी

आपको पता ही है कि अभी केवल कुछ ही दिन पहले अमेरिका ने पाकिस्तानी आतंकी सैयद सलाहुदीन को ग्लोबल आतंकी घोषित किया है  ।

अलक़ायदा चीफ़ ने किया बड़ा ख़ुलासा: कश्मीर से नहीं हिंदूओं से हमारी दुश्मनी

हेड कांस्टेबल ने चौकी में ही अपनी शादीशुदा बेटी से किया रेप, सच जानकर चौक गए लोग, बेटी ने कहा पहले भी…

इसके बाद अगर आप ये समझते हैं कि पाकिस्तान सुधरने वाला देश है तो बेहद बड़ी भूल कर रहे हैं, असल में पाकिस्तान भारत को बर्बाद करने के नए प्लान बनाने में जुटा है और उसके इरादे इतने मज़बूत हैं कि वो अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए अमेरिका की बातों और परवाह को भी दरकिनार करने को तैयार है, ऐसा नहीं कि हम ये बात यूँ ही कह रहे हैं बल्कि ऐसा कहने की हमारे पास पुख़्ता वजह मोज़ुद है ।

बता दें कि मीडिया के बड़े चैनल TIMES NOW ने सबूतों के साथ ख़ुलासा किया है कि असल में कश्मीर की समस्या आतंकियों का असली मुद्दा नहीं है , और कश्मीर लेने से उनका मतलब ये है कि वे हिन्दुओं को ज़्यादा से ज़्यादा मारना चाहते हैं और हिंदू को अपना दुश्मन नम्बर एक समझते हैं । 1947 में जिनाह ने अपने लिए अलग मुस्लिम देश की माँग की क्यूँकि मुस्लिम हिन्दुओं के साथ नहीं रहना चाहते थे ।

हालाँकि बँटवारे के बाद महात्मा गांधी ने उन मुस्लिमों को यही रुकने के लिए कह दिया जो भारत में रहना चाहते थे , भारत में मुस्लिम अल्पसंख्यक लोगों को हिन्दुओं से भी ज़्यादा अधिकार और आदर दिया गया लेकिन पाकिस्तान के मंसूबे हमेशा से ग़लत रहे हैं और वो कभी इस भूमि पर शांति होते हुए देखना नहीं चाहता है  ।

पहले ऐसा समझा जाता रहा है कि कश्मीर की समस्या ज़मीन के टुकड़े या भू भाग से जुड़ी हुई समस्या है लेकिन पाकिस्तान ने इसका इस्तेमाल हमेशा भारत को अस्थिर करने में किया । पाकिस्तानी आतंकियों ने एक तरह से वहाँ की सारी विचारधारा , फ़ौज पर क़ब्ज़ा किया हुआ है और सभी उनकी बोली बोलते हैं ।

अभी-अभी: पीएम मोदी ने चीनी कंपनियों के लिए उठाया ये कडा कदम, चीन में मचा हाहाकार

अब पाकिस्तान के नए अल क़ायदा चीफ़ ने विडियो जारी कर हिन्दुओं को अपना दुश्मन नम्बर एक बता दिया है और भारत को इस्लामिक स्टेट बनाने के अपने इरादे ज़ाहिर कर दिए हैं । देखें ये विडियो क्लिप

 Follow
TIMES NOW 

@TimesNow

Pak’s new Qaeda AQIS calls upon its followers to launch an Islamic intifada against India | AQIS sees Hindus as enemy No.1 #PakHitHinduPlot

 

 

Back to top button