रकुल प्रीत सिंह ने पहना खूबसूरत लाल सूट, पति जैकी भगनानी ने की ट्विनिंग!

20 अक्तूबर को करवा चौथ का पर्व मनाया गया। इस बार बाॅलीवुड की कई सेलेब्स जोड़ियों का ये पहला करवा चौथ व्रत था। ऐसे में अभिनेता और अभिनेत्रियों में इस दिन को लेकर काफी उत्साह दिखा। एक ओर जहां अनिल कपूर के घर पर करवा चौथ की पूजा में बाॅलीवुड से जुड़े तमाम सेलेब्स शामिल हुए तो वहीं कई सेलेब्स ने अपने परिवार और साथी के साथ करवा चौथ मनाया। कटरीना कैफ ने विक्की कौशल और अपने सास ससुर के साथ करवा चौथ का पर्व मनाया। 

वहीं इस बार रकुल प्रीत सिंह का भी यह पहली करवा चौथ की पूजा थी। पति जैकी भगनानी के साथ रकुल प्रीत ने करवा चौथ को सेलिब्रेट किया। रकुल प्रीत भी करवा चौथ के मौके पर एथनिक लुक में नजर आईं। हालांकि इस दौरान उन्होंने अपने कंफर्ट पर भी ध्यान दिया। दरअसल, करवा चौथ पूजा से पहले रकुलप्रीत चोटिल हो गईं। ऐसे में वह कमर पर बेल्ट बांधे नजर आईं। लेकिन इससे कई ज्यादा उनके और जैकी के लुक पर फैंस का ध्यान गया। आइए देखते हैं रकुल प्रीत और जैकी भगनानी के पहले करवा चौथ की कुछ तस्वीरें।

इस करवा चौथ पर रकुल प्रीत सिंह ने लाल रंग का सूट पहना था, जिसमें सुनहरे रंग की कढ़ाई का काम हुआ था। लाॅन्ग स्ट्रेट कुर्ते में वी नेकलाइन दी गई है। जिसमें गोल्डन बाॅर्डर वाली मोटी कढ़ाई का काम किया गया था। रकुल प्रीत का यह आउटफिट खूबसूरत होने के साथ ही सहज भी था।

रकुल प्रीत ने रेड कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। उनके रेड सूट पर बारीक गोल्डन थ्रेड वर्क किया हुआ है जिसको उन्होंने अपने खुले बालों और गोल्डन कड़ों के साथ स्टाइल किया है।

इन सब में उनका मंगलसूत्र सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बना हुआ था। अभिनेत्री ने सिंदूर, ग्लॉसी लिपस्टिक और हल्के मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया और पति के साथ पोज देते हुए कई तस्वीरें क्लिक कराईं।

इसके साथ ही उनके पति जैकी भगनानी ने भी अपने ट्रेडिशनल लुक से फैंस को इंप्रेस किया। जैकी भगनानी ने पत्नी से मैच करते हुए रेड कलर का कुर्ता पहना, जिसमें फ्लोरल प्रिंट था। दोनों का ये लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है।

Back to top button