बीकानेर : पुलिस ने करवाया हिस्ट्रीशीटर का पैदल मार्च

जिले के श्री डूंगरगढ़ में पुलिस ने कुख्यात अपराधी का पैदल मार्च करवाकर जनता को  संदेश दिया कि कोई भी अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर नहीं है, आज नहीं तो कल वह पुलिस की गिरफ्त में होगा ही। हाथों में हथकड़ी लगाए, झुकी गर्दन के साथ अपराधी जब सड़कों पर चला तो हर कोई दंग रह गया। पुलिस के बेड़ियों में बंधा यह अपराधी कोई मामूली अपराधी नहीं है। इस पर श्री डूंगरगढ़ सहित बीकानेर के विभिन्न थानों लूट, नकबजनी, फायरिंग, जानलेवा हमले, मारपीट के 50 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। 

श्री डूंगरगढ़ पुलिस ने आरोपी भानीनाथ उर्फ भानीडा को अभी कुछ दिन पहले ही गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी। गुनाहों की काली दुनिया में दहशत फैलाने वाले इस अपराधी को अब खुद जनता के सामने शर्मिंदा होना पड़ा। पुलिस ने इस पैदल मार्च के जरिये संदेश दिया कि अब अपराधियों की दहशत का अंत करीब है। पुलिस थाने से पैदल ले जाते हुए भानीनाथ उर्फ भानीडा को हथियारबंद जवानों ने श्री डूंगरगढ़ की गलियों में घुमाया। अपराधी के इस पैदल मार्च के बाद लोगों में कानून पर विश्वास बढ़ा है।

अपराधियों को चेतावनी

श्री डूंगरगढ़ थानाधिकारी इंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी पर 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे अपराधी का पैदल मार्च निकालकर क्षेत्र की जनता को यह संदेश देना है कि कानून के शिकंजे से बच पाना मुश्किल है। यह पैदल मार्च सिर्फ एक अपराधी का नहीं, बल्कि उन सभी के लिए चेतावनी है जो कानून के दायरे से बाहर रहकर समाज को नुकसान पहुंचाना चाहते हैं।

Back to top button