बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक: काम से घर लौट रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार किया घायल

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। अपराधी आए दिन बेधड़क होकर लोगों पर गोलियां बरसा रहे है। इसी क्रम में ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले से आया है, जहां  बदमाशों ने एक युवक पर फायरिंग कर जख्मी कर दिया है। वहीं, वारदात के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार, पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक का है। घायल शख्स की पहचान रंजन कुमार के रूप में हुई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, रंजन कुमार मुजफ्फरपुर शहर के माड़ीपुर एक मॉल में ड्यूटी करने के बाद देर शाम घर लौट रहा था, तभी मीनापुर थाना क्षेत्र के विश्वकर्मा चौक के पास अपराधियों ने उसे गोली मार दी और गोली रंजन कुमार के पीठ में लगी। गोली लगने के बाद रंजन कुमार घायल होकर गिर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

इधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल रंजन कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजनों ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर घायल का इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है।

Back to top button