कनाडा से आई दुखद खबर, भयानक हादसे में पंजाबी युवक की मौत

बोहा : कनाडा के डाउनटाउन विक्टोरिया में बेहद दिल दहले देने वाली घटना हुई है। यहां 3 वाहनों की टक्कर के दौरान घटे भयानक हादसे में बोहा निवासी राजिंदर सिंह (24) पुत्र हरबंस सिंह की मौत हो गई। बी.सी. (IIO) के स्वतंत्र जांच दफ्तर कनाडा का कहना है कि विक्टोरिया के डाउनटाउन में शनिवार 19 अक्टूबर को सुबह भयानक हादसा हुआ।     

राजिंदर सिंह अपनी कार सहित ड्रग्स और हम्बोल्ट सड़कों के इलाके में लाइट्स पर रुका हुआ था। एक तेज रफ्तार निसान टाइटन पिकअप ट्रक के ड्राइवर द्वारा राजिंदर सिंह की कार को जोरदार टक्कर मारी गई। इस दौरान राजिंदर सिंह की कार आगे से एक बी.सी. ट्रांजिट बस सहित दो अन्य वाहनों से टकराने के बाद उसकी मौत हो गई।      

पुलिस आई.आई.ओ. द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पिकअप ड्राइवर को कोर्टनी स्ट्रीट के पास डगलस के 900 ब्लॉक में रोकने की कोशिश की। रिपोर्ट के बाद पता चला कि वह गलत तरीके से चला रहा था। ड्राइवर नहीं रुका और फिर तेज रफ्तार में बस सहित अन्य वाहनों से टकरा गया। ड्राइवर को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना से बेलेविल और कोर्टनी सड़कों के बीच सड़क यातायात पूरी तरह से बंद हो गया। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलते ही बोहा इलाके में शोक की लहर दौड़ गई।      

Back to top button