करियर के टॉप पर इस हिरोइन को हुआ ‘बेघर’ आदमी से प्यार, मां-बाप ने मना किया, फिर भी की शादी

आपने बहुत सी ऐसी कहानियां, गाने और किताबें पढ़ी होंगी, जिसमें बताया जाता है कि प्यार किसी की शक्ल-सूरत से नहीं बल्कि उसके दिल से होता है. आज हम आपको जिस अभिनेत्री की कहानी बताने जा रहे हैं, उसने वाकई दिखा दिया कि प्यार का इंसान की माली हालत से कोई लेना-देना नहीं होता है. ये दिल से दिल का ही रिश्ता है.

अभिनेत्री का करियर जिस वक्त टॉप पर था, उसे उम्मीद भी नहीं थी कि उसकी ज़िंदगी में एक बेघर आदमी की एंट्री होगी. 20 मिनट की मुलाकात के बाद ही उसे उस शख्स से प्यार हो गया, जो साफ-सुथरा भी नहीं था. ये कहानी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की नहीं बल्कि एक स्वीडिश अभिनेत्री एमी एब्राहमसन की है.

पार्क में मिला गंदा-बेघर ‘हमसफर’
ये तब की कहानी है, जब एमी का करियर टॉप पर चल रहा था. वो पढ़ी-लिखी थीं और उनके पिता एक पत्रकार थे. वे घूमते-फिरते बड़ी हुईं और 5 भाषाएं बोल सकती थीं. एक रोज़ उनकी मुलाकात पार्क में बैठे हुए एक शख्स से हुई. वे किसी डायरेक्टर से मिलने गई थीं, जहां विक कोकुला नाम के नाम के 25 साल के आदमी से हुई. वो उस वक्त बहुत ही गंदा और बदबूदार था. वो कई दिनों से नहाया नहीं था और कपड़े भी साफ नहीं थे. नशे के आदी विक के गीले जूतों से बदबू आ रही थी. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक विकी ने इस हालत में भी एमी को देखा तो वे खुद को उसके पास जाने से रोक नहीं पाए. उन्होंने 10 मिनट तक बात की और एमी को भी उसकी भूरी आंखें और हंसने का स्वभाव अच्छा लगा.

शुरू हो गया डेटिंग का सिलसिला
विक ने एमी से उसी पार्क की बेंच पर 6 दिन बाद मिलने का वादा किया. इस बार नशे की लत के शिकार विक ने कुछ ड्रग्स बेचकर फुट क्रीम खरीदी ताकि ये बदबू न करें. वे अपनी डेट पर बच्चों की बाइक से 20 मिनट लेट पहुंचे, लेकिन एमी को ये बुरा नहीं लगा. 4 साल पुराने रिश्ते से अभी-अभी बाहर आई को 6 घंटे बिताने के बाद विक से प्यार हो गया. 3 महीने की डेटिंग के बाद एमी वियेना लौटीं. उन्होंने विक को अपना नंबर दिया था, लेकिन विक के पास नंबर भी नहीं था. हालांकि विक ने अलग-अलग नौकरियां करके 3 हफ्ते बाद एमी के जन्मदिन पर उन्हें फोन किया. उन्होंने दो साल बाद ही शादी भी कर ली.

कोई नहीं था इस रिश्ते के पक्ष में
विक ने रिश्ते में आने के बाद 5 साल तक पढ़ाई की और मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिग्री ली. उन्होंने स्वीडिश भी सीख ली. एमी के इस रिश्ते पर उनके माता-पिता नहीं माने थे और कुछ दोस्तों ने उनसे संबंध खत्म कर लिया था. बावजूद इसके एमी ने विक को नहीं छोड़ा और अब वे एक कामयाब शादीशुदा ज़िंदगी जी रहे हैं और उनके दो बच्चे भी हैं. एमी ने शादी के बाद फिल्में छोड़ दीं और वे लेखिका बन गईं. उन्होंने अपनी कहानी पर “How To Fall In Love With A Man Who Lives In A Bush” नाम की नॉवेल भी लिखी है.

Back to top button