एमपी: दोस्त ने युवती से किया दुष्कर्म, फिर साथी को बुलाकर भी कराई ज्यादती

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में चार दिन पहले पेड़ पर लटकी मिली युवती की लाश को लेकर हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस जांच में सामने आया कि युवती के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया था, इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए फांसी का फंदा बनाकर उसके शव पेड़ पर लटका दिया और फिर फरार हो गए। यह घटना जिले के जैतपुर थाना क्षेत्र के झींक बिजुरी चौकी के मामरा गांव की है।  

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चार दिन पहले 20 साल की युवती का शव मामरा गांव के जंगल में एक पेड़ से फांसी के फंदे में लटका मिला था। शव जिस पेड़ से लटका था, उसके पास ही युवती की चूड़ियां और बाल टुकड़े मिले थे। ऐसे में पुलिस युवती की मौत को संदिग्ध मान रही थी, परिजन भी इसे हत्या बता रहे थे। घटनास्थल से मिले सबूत के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।   

दोस्त के साथ जंगल में गई थी
इस दौरान पुलिस की जांच में सामने आया कि युवती अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर जंगल गई थी, जो उसके ही गांव का रहने वाला है। पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ की पूरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने बताया कि युवती के दोस्त ने जंगल में लेकर उसके दुष्कर्म किया और फिर अपने एक और साथी को कॉल कर मौके बुला लिया। इसके बाद उसने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया। दोनों आरोपियों ने युवती को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को ना बताए। लेकिन, युवती ने कहा कि वह दोनों की शिकायत पुलिस से करेगी।

इसलिए कर दी हत्या
युवती की यही बात आरोपियों को पसंद नहीं आई और उन्होंने  गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इस हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए आरोपियों ने शव को फांसी का फंदा बनाकर पेड़ से लटका दिया। पुलिस ने बताया कि एक आरोपी युवती का दोस्त है, जबकि दूसरा आरोपी युवक का दोस्त है।  दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है।  

दोनों आरोपी गिरफ्तार
जैतपुर थाना प्रभारी रामकुमार गायकवाड़ ने बताया कि दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ दुष्कर्म और हत्या समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। दोनों ने पहले युवती के साथ दुष्कर्म किया, फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में शव को पेड़ से लटकाकर मौके से फरार हो गए। गिरफ्तार आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

Back to top button