61 साल के बूढ़े मर्द से प्यार, फिर महिला को पसंद आ गई 3 साल छोटी लड़की

आपने वो गाना तो सुना होगा, जिसके बोल हैं, ‘मौसम की तरह तुम भी, बदल तो न जाओगे…’. फिल्म में इस गाने के इर्द-गिर्द जो भी कहानी बुनी गई हो. लेकिन रियल लाइफ अगर ऐसा कुछ देखने-सुनने को मिल जाए तो क्या कहेंगे? निश्चित रुप से हैरानी होगी और शायद भरोसा करना भी मुश्किल होगा. लेकिन ऐसा ही एक मामला हाल ही में इंटरनेशनल मीडिया में भी छाया हुआ है. दरअसल, एक 31 साल की महिला को खुद की दोगुनी उम्र के शख्स से प्यार होता है. वो 61 साल के उस बूढ़े से शादी कर लेती है. इनका रिश्ता 7 साल तक हंसी-खुशी गुजरता है. फिर अचानक इस महिला को मर्द की जगह एक दूसरी औरत से प्यार हो जाता है. ऐसे में वो महिला उस औरत को भी अपने पति के घर लेकर आ जाती है और तीनों एक साथ रहने लगते हैं. यह मामला सुनने में भले ही फिल्मी लगे, लेकिन ये बिल्कुल सच है. 31 साल की इस महिला का नाम डेबोरा पेइक्सोटो (Debora Peixoto) है, जबकि उसके पति 61 साल के एंडरसन पेइक्सोटो (Anderson Peixoto) और 28 साल की गर्लफ्रेंड लुइजा मार्काटो (Luiza Marcato) है.

31 साल की डेबोरा ने बताया कि पहली बार जब वो अपने पति से मिली थी, तब दोनों की उम्र में 30 साल का अंतर था. मुलाकात के समय डेबोरा 24 साल की थी, जबकि उसका पति 54 साल का था. दोनों ने तुरंत शादी कर ली और पिछले सात सालों से खुशहाल विवाहित जीवन जी रहे थे. लेकिन हाल ही में इस कपल ने अपने रिलेशनशिप में तीसरे पार्टनर को शामिल कर सबको चौंका दिया. यह निर्णय 31 साल की डेबोरा का था. डेबोरा ने बताया कि हम अपनी शादी में खुश थे. हमें नहीं लगता था कि हमारे रिश्ते में किसी और की जरूरत है. लेकिन ये सब तब तक था, जब तक कि मेरी मुलाकात लुइजा मार्काटो से नहीं हुई थी. डेबोरा ने कहा कि पहली बार जब मैं लुइजा से मिली, तभी हमारे बीच संबंध बन गया. बिना समय गंवाए मैंने अपने पति से लुइजा के बारे में बात कर ली. डेबोरा ने नीडटूनो नाम के यूट्यूबर को बताया कि मेरे और लुइजा के बीच की केमिस्ट्री तुरंत बन गई. उससे मिलकर मुझे तुरंत ही एक जुड़ाव महसूस हुआ. मैं उसे अनदेखा नहीं कर सकती थी. कुछ समय बाद हम तीनों ने मिलकर शादी का फैसला किया.

ब्राजील के रहने वाले इस कपल ने अब हनीमून की भी योजना बनाई है. डेबोरा ने बताया कि हमने तय किया कि यह शादी समारोह हमारे प्यार को व्यक्त करने का सही तरीका है, भले ही हम जानते हैं कि हमें आलोचना और चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने निर्णय से खुश और सुरक्षित महसूस करते हैं. इस शादी समारोह में हम तीनों के केवल करीबी परिवार और मित्र ही शामिल थे. वे सभी हमारे जीवन के उस नए अध्याय के प्रतीक थे, जिसे हमने साथ मिलकर शुरू करने का निर्णय लिया. डेबोरा का पिछले रिश्ते से एक बच्चा भी है. ऐसे में आगे और अधिक बच्चा पैदा करने का कोई इरादा नहीं है. डेबोरा ने कहा कि मैं रोमांच और हमारे रिश्ते के इस नए चरण का आनंद ले रही हूं. लेकिन इसके लिए हमने कुछ नियम भी बनाए हैं, जिसका एग्रीमेंट भी किया है. उस एग्रीमेंट के तहत हमारे पुरुष साथी एंडरसन को हम दोनों के प्रति समान स्तर का स्नेह और समर्पण दिखाना होगा. वहीं, कहीं घूमने जाने के दौरान मेरा निर्णय ही अंतिम होगा.

इसके अलावा डेबोरा ने कई और नियम बनाए हैं. संबंध बनाने को लेकर डेबोरा ने कहा कि हमारे एग्रीमेंट में साफ लिखा है कि एंडरसन को हममें से प्रत्येक के साथ हर महीने कम से कम 10 बार संबंध स्थापित करना होगा. अगर किसी को हमारे रिश्ते में असंतोष है, तो इसे हल करने के लिए मंथली मीटिंग भी होगी. एग्रीमेंट में लिखी शर्तों को न मानने पर जुर्माने का भी प्रावधान है. डेबोरा ने बताया कि यदि हममें से कोई एग्रीमेंट में लिखे नियमों का पालन नहीं करता है, तो प्रत्येक नियम तोड़ने पर लगभग 4 लाख 40 हजार रुपए का जुर्माना देना होगा. हालांकि, वह यह नहीं बताईं कि यह नकद राशि किसे मिलेगी. लेकिन इन तीनों की जोड़ी अपने भविष्य को लेकर काफी पॉजीटिव है. बता दें कि ये तीनों इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव हैं. डेबोरा को जहां 6 लाख 70 हजार लोग फॉलो करते हैं, वहीं लुइजा के 4 लाख फॉलोवर्स हैं. वहीं, एंडरसन को लगभग 70 हजार लोग फॉलो करते हैं. इस बारे में लुइजा ने कहा कि हम जानते हैं कि हमारे रिश्ते को समझना दूसरों के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन हमारे लिए यह बिल्कुल ठीक है. हमारा प्यार, हमारे विश्वास और आपसी सम्मान पर आधारित है. वहीं, एंडरसन ने कहा कि इस तरह के रिश्तों में शामिल होने की अपनी चुनौतियां हैं, लेकिन यह अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद भी है. लुइजा को हमारे रिश्ते में शामिल करने से हमारा जीवन और समृद्ध हुआ है.

Back to top button