हिसार दुकानदार हत्याकांड: ग्रामीणों ने सिविल अस्पताल के बाहर किया प्रदर्शन

हिसार के गांव बुगाना निवासी सोनू की हत्या के मामले में परिजनों और ग्रामीणों ने शुक्रवार को हिसार बस अड्डे के पास जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करते हुए रोड जाम कर दिया।

प्रदर्शनकारी सुबह करीब 11 बजे नागरिक अस्पताल परिसर पहुंचे, जहां पुलिस ने सोनू के शव का पोस्टमार्टम कराने का अनुरोध किया। हालांकि, ग्रामीणों ने कहा कि वे तभी पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार होंगे जब सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिसार सदर थाना के अधिकारी अमित बेनीवाल ने ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। इसके बाद, प्रदर्शनकारी क्लॉथ मार्केट के सामने चौक पर पहुंच गए और रोड जाम कर दिया, जिससे हिसार बस अड्डे से निकलने वाली सभी बसें फंसी रहीं। सिरसा, दिल्ली, रोहतक और चंडीगढ़ की ओर जाने वाली बसें बस अड्डे में नहीं जा पाईं।

लगभग एक घंटे तक नारेबाजी और प्रदर्शन के बाद, पुलिस ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि उन्हें पुलिस अधीक्षक के पास बुलाया गया है। इसके बाद, प्रदर्शनकारी पैदल मार्च करते हुए हिसार के लघु सचिवालय पहुंचे, जहां उन्हें गेट पर रोक लिया गया। प्रदर्शनकारियों ने लघु सचिवालय के गेट पर बैठकर अपनी मांगों को लेकर धरना जारी रखा है।

Back to top button