जेकेपीएससी सीसीई मुख्य परीक्षा के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम जारी

जम्मू और कश्मीर लोक सेवा आयोग (JKPSC) ने संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा (CCE) 2023 भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। उम्मीदवार आज, 18 अक्तूबर से आधिकारिक वेबसाइट (jkpsc.nic.in) के माध्यम से साक्षात्कार कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को साक्षात्कार कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए अपना आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा।

जेकेपीएससी सीसीई मुख्य परीक्षा 2023 उत्तीर्ण करने वाले पात्र उम्मीदवारों को साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। जेकेपीएससी सीसीई 2023 साक्षात्कार 21 अक्तूबर से 29 अक्तूबर तक दो पालियों में होगा। पहली पाली सुबह 9:30 बजे से और दूसरी पाली दोपहर 1 बजे से होगी।

इतने उम्मीदवारों को किया आमंत्रित
आधिकारिक नोटिस के अनुसार, जेकेपीएससी सीसीई साक्षात्कार 2023 के लिए कुल 274 उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है। इसके अतिरिक्त, श्रीनगर, जम्मू में केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण द्वारा जारी निर्देशों के आधार पर पांच और उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए बुलाया गया है।

आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, “जम्मू-कश्मीर संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा, 2023 के व्यक्तित्व परीक्षण (साक्षात्कार) के लिए अर्हता प्राप्त करने वाले उम्मीदवारों का साक्षात्कार 21 अक्तूबर, 2024 से 29 अक्तूबर, 2024 तक जम्मू-कश्मीर लोक सेवा आयोग कार्यालय, सोलिना, श्रीनगर में आयोजित किया जाएगा।”

जेकेपीएससी सीसीई मुख्य परीक्षा 26 मार्च से 3 अप्रैल तक आयोजित की गई थी। मुख्य परीक्षा में बैठने के लिए कुल 2,256 उम्मीदवारों को योग्य घोषित किया गया था। जेकेपीएससी सीसीई 2023 मुख्य परीक्षा परिणाम 9 जुलाई को घोषित किया गया था।

Back to top button