मेला घूमने गई चाची का भोजपुरी गाने पर गदर डांस, लगाए ऐसे ठुमके, आरा-छपरा ही नहीं

पहले के जमाने में लोगों को अपना हुनर दिखाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था. टैलेंट को परखने का जरिया बहुत कम और सीमित थे. साथ ही हर किसी को अपने हुनर पर भरोसा भी नहीं होता था. लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में लोग खुलकर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. अक्सर ऐसे लोगों के वीडियोज वायरल भी होते हैं. कभी कोई शख्स खुद को फिल्मी हीरो के अंदाज में दिखाकर डायलॉग बोलता है, तो कभी कोई गायकी से दिल जीत लेता है. सोशल मीडिया पर जैसे ही किसी टैलेंटेड शख्स का वीडियो वायरल होता है, लोग उसे तुरंत मौका भी दे देते हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला से मिलवाने जा रहे हैं, जो खुद सोशल मीडिया पर ‘अम्मा जी’ कहती है. लेकिन अधेड़ उम्र में भी ये महिला अपने गदर डांस से लोगों के दिलों पर राज कर रही है. हाल ही में मेला में इस महिला ने भोजपुरी गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया, ऐसे ठुमके लगाए कि आरा-छपरा ही नहीं, पूरी दुनिया हिल गई.

साड़ी में इस महिला ने भोजपुरी सिंगर गोलू गोल्ड के गाने पर मेले के अंदर ही खुल्लमखुल्ला डांस किया. गाने के बोल थे, ‘राज करss सोना हो, माहौल बदले वाला बा.’ वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पीली साड़ी में पहले महिला गाने के बोल पर डायलॉगबाजी करते हुए कहती है, ‘करेजा हो…’. इसके बाद ये महिला म्यूजिक बीट के साथ डांस करना शुरू कर देती है. चिड़िया और बाज के नाम पर उनकी तरह उड़ने का इशारा करती है. इसके बाद जो उछल-उछलकर वो डांस करती है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे. महिला का एक्सप्रेशन भी बहुत ही शानदार है. जब हमने महिला के इंस्टाग्राम अकाउंट को देखा तो पाया कि ये कभी अपने पति के साथ वीडियो डालती है, तो कभी खुद अकेले. लेकिन ज्यादातर वीडियो भोजपुरी गानों पर ही होते हैं और उन पर महिला का एक्सप्रेशन जबरदस्त होता है.

बात इस वीडियो की करें तो महज एक दिन के अंदर ही इसे 15.4 मिलियन यानी 1 करोड़ 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 6 लाख 95 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, जबकि हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है. इसके अलावा वीडियो पर 10 हजार 8 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए राहुल पटेल ने लिखा है कि हे भगवान! धरती संकट में है,अब अवतार लो भगवन. प्रियंका भारद्वाज ने कमेंट किया है कि जिंदगी जियो तो ऐसे ही, जहां उम्र का कोई पहरा ना हो. इशिका साहनी ने लिखा है कि बुढ़ापे में ये हाल है तो जवानी में कितना खतरनाक डांस करती होगी. तो कई यूजर्स ने लिखा है कि सावधान हो जाओ रील्स बनाने वालों, पुराने खिलाड़ी भी टक्कर देने मैदान में आ गए हैं. वहीं, कुंदन नाम के यूजर ने लिखा है कि ऐसी उड़ान देखकर तो बाज भी खुदखुशी कर ले.

Back to top button