द डे ऑफ जैकल का ट्रेलर जारी

फ्रेडरिक फोर्सिथ के 1971 के उपन्यास ‘द डे ऑफ द जैकल’ पर आधारित नई सीरीज जैकल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देखकर प्रशंसकों ने सीरीज के रिलीज का इंतजार शुरू कर दिया है। एक्शन सीरीज में दिलचस्पी रखने वोले के लिए यह सीरीज अच्छा चयन हो सकती है। 

कुछ ऐसी है ट्रेलर की कहनी  
इस सीरीज में एडी रेडमैन एक हत्यारे की भूमिका निभाने वाले हैं। जो सबसे अधिक बोली लगाने वाले के लिए लक्ष्य को मारकर अपना जीवन यापन करता है। एडी रेडमैन ट्रेलर की शुरुआत में एक हत्या करने के बाद भाग जाता है। एडी इस सीरीज में एक हत्यारे की भूमिका निभाते हैं, जो पैसे लेकर हत्या करते हैं। इसी तरह वह अपना जीवन यापन करते हैं। सीरीज में लशाना लिंच को देखा जा सकता है, जो एडी को ढूंढने के लिए पुलिस अधिकारी बियांका को चुना जाता है। सीरीज में बियांका का किरदार ब्रिटिश जांच अधिकारी  निभा रही हैं। सीरीज में वह कहती हैं, ‘मैं उसे ढूंढ लूंगी और मैं उसे खुद मार डालूंगी’। इस ट्रेलर में वह गोलीबारी, विस्फोटों और कार का पीछा करने के बीच जैकल को मात देने और उसे खत्म करने की कोशिश करती हैं। 

कुछ ऐसी है सीरीज की कास्ट
चार्ल्स डांस, रिचर्ड डॉर्मर, उर्सुला कोरबेरो, चुकुडी इवुजी, लिया विलियम्स, खालिद अब्दुल्ला, एलेनोर मात्सुरा, जोंजो ओ’नील, निक ब्लड, सुले रिमी इस सीरीज का हिस्सा हैं। निवर्सल इंटरनेशनल स्टूडियोज के हिस्से, कार्निवल फिल्म्स द्वारा निर्मित, कॉमकास्ट का एनबीसी यूनिवर्सल इस सीरीज को देखने वाला है। पीकॉक एंड स्काई सीरीज फ्रेडरिक फोर्सिथ के उपन्यास और यूनिवर्सल पिक्चर्स की साल 1973 में आई फिल्म पर आधारित सीरीज है। 

Back to top button