तलाकशुदा महिला को है पति की तलाश, बेटी के साथ आ रही ऐसी दिक्कत

आजकल लोग शादीशुदा जिंदगी से तंग आकर तुरंत तलाक लेने का फैसला कर लेते हैं. लेकिन इसका असर सबसे ज्यादा बच्चों पर पड़ता है. हालांकि, कुछ लोग तलाक के बाद जिंदगीभर सिंगल रहने का फैसला लेते हैं, तो कुछ लोग लाइफ में खुद को दूसरा चांस देना चाहते हैं और शादी कर लेते हैं. इनमें से कोई मर्द होता है, कभी महिला. आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऐसे ही वीडियो को दिखाने जा रहे हैं, जिसका कैप्शन है, ‘क्या आप मेरी जैसी तलाकशुदा महिला को डेट करेंगे?’ इस वीडियो में एक तलाकशुदा महिला अपनी बेटी के साथ नजर आ रही है और लोगों से पूछ रही है कि क्या कोई उससे शादी करना चाहेगा? साथ ही बताया है कि उसे कैसा मर्द चाहिए. हालांकि, यह वीडियो कहां का है और इसकी सच्चाई क्या है, इसकी पुष्टि न्यूज 18 हिंदी नहीं करता है. चूकि यह वीडियो वायरल हो रहा था, इसलिए हम आपको दिखा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @insyder_havy नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक खूबसूरत और जवान महिला अपनी छोटी सी बच्ची को लेकर मुस्कुरा रही है. बच्ची के साथ वो खुशनुमा अंदाज में वीडियो बना रही है. लेकिन वीडियो पर जो लिखा है, उसे पढ़कर पता चलता है कि ये एक तलाकशुदा महिला है. महिला ने वीडियो शेयर कर लोगों से पूछा है कि क्या कोई मेरी जैसी सिंगल मदर को डेट करना चाहेगा? महिला ने वीडियो में बताया है कि उसने अपने पति से 2 साल पहले तलाक ले लिया था. अब वो एक सिंगल मदर है, लेकिन मुझे अपनी बेटी को अकेले पालने की हिम्मत नहीं है. ऐसे में वो शादी के लिए दूसरा मर्द तलाश रही है. इस महिला को ऐसा पुरुष चाहिए, जो बेटी को पालने में भी मदद करे.

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पोस्ट को 2 लाख 21 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, हजारों लोगों ने इस पोस्ट को लाइक और शेयर किया है. वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं. कुल 17 सौ से ज्यादा लोगों ने अपने विचार व्यक्त किए हैं. विशाल कराले ने कमेंट कर लिखा है कि बहुत दर्दनाक है. लेकिन भगवान आपकी रक्षा करें. आप अपनी तलाश को जारी रखिए और जिंदगी को बेहतर तरीके से जीते रहिए. एनरिक डियाज ने कमेंट किया है कि आजकल आप जानते हैं कि एक अच्छा इंसान मिलना मुश्किल है, क्योंकि हर कोई सिर्फ अपने बारे में ही सोचता है. आप भी वैसी हैं. लेकिन मुझे आपसे प्यार है. मैं चाहता हूं कि आप जो हैं, लोग उससे प्यार करें. मैं खुद चाहता हूं कि हम बात कर इस रिश्ते को आगे ले जाएं. देखते हैं कि यह कहां तक जाता है.

Back to top button