करवा चौथ पर पहनें अंकिता लोखंडे के जैसी साड़ी

अंकिता लोखंडे टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने पवित्र रिश्ता टीवी सीरियल से घर-घर में अपनी अलग पहचान बनाई थी। पवित्र रिश्ता के बाद उन्होंने कई बड़े प्रोजेक्ट में भी काम किया है। इसी वजह से सफलता उनके कदम चूम रही है।

अंकिता लोखंडे एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो न सिर्फ अपनी एक्टिंग और अदाकारी बल्कि अपने लुक्स की वजह से भी लोगों की तारीफ बटोरती हैं। खासतौर पर अगर बात की जाए अंकिता के साड़ी लुक की तो उसमें तो वह बला की खूबसूरत लगती हैं।

चाहे कोई त्यौहार हो या घर में पूजा पाठ हो अंकिता लोखंडे उसमें साड़ी पहने नजर आती हैं। ऐसे में अब जब करवा चौथ का त्योहार निकट है तो आप अंकिता लोखंडे के साड़ी लुक से टिप्स लेकर अपने लिए भी खरीदारी कर सकती है। हम यहां आपको अंकिता लोखंडे के बेस्ट साड़ी लुक दिखाने जा रहे हैं, जिनसे टिप्स लेकर न सिर्फ आप साड़ी खरीद सकती हैं बल्कि उन्हीं की तरह हेयर स्टाइल ज्वेलरी और मेकअप भी कैरी करें।

पहला लुक

अगर आप पारंपरिक रूप से तैयार होने का सोच रहीं हैं तो अंकिता के इस लुक से टिप्स लें। ऐसी लाल रंग की साड़ी करवा चौथ के दिन पहनें। लाल रंग पूजा में पहनने के लिए वैसे भी काफी शुभ माना जाता है। ऐसे में ऐसी लाल साड़ी पहनें और बालों में जूड़ा बनाएं। अपने जूड़े में आप गुलाब के फूल भी लगा सकती हैं। 

दूसरा लुक

पीला रंग करवा चौथ की पूजा के लिए शुभ माना जाता है। ऐसे में आप भी अंकिता लोखंडे की ही तरह पीले रंग की सिल्क की साड़ी करवा चौथ के दिन पहन सकती हैं। ऐसी साड़ी के साथ बालों को खुला रखें, ताकि आपका लुक और भी खूबसूरत लगे। ऐसी साड़ी के साथ ज्वेलरी हैवी ही पहनें, उसी से आपका लुक प्यारा दिखेगा। 

तीसरा लुक

अगर लाल-पीला रंग नहीं पहनना चाहती तो अंकिता की ये साड़ी एक बेहतर विकल्प है। इस तरह की बैंगनी रंग की साड़ी के साथ अपने गले में हैवी चोकर पहनें। सिल्क की साड़ी करवा चौथ के दिन आपको रॉयल लुक देने का काम करेगा। 

चौथा लुक

नीले रंग की ऐसी साड़ी करवा चौथ पर आपको अलग दिखाने का काम करेगी। ये साड़ी नेट फैब्रिक में है, ऐसे में इसके साथ ब्लाउज स्टाइलिश सा ही बनवाएं। ताकि आपका लुक प्यारा दिखे। गले में मैचिंग चोकर पहनकर आप अपने लुक को खूबसूरत बनाएगा। 

पांचवां लुक

अगर आप पारंपरिक लुक कैरी करना नहीं चाहती और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो अंकिता लोखंडे की तरह ऐसी प्री ड्रेप्ड साड़ी पहनें। ऐसी साड़ी के साथ आपको ज्यादा हैवी मेकअप करने की जरूरत नही पड़ेगी। इसके साथ आप अपने लुक को वेस्टर्न टच दे सकती हैं।

Back to top button