राजस्थान: जमानत पर जेल से बाहर आए युवक की गोली मारकर हत्या

राजस्थान के जोधपुर जिले में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र के सांगरिया इलाके की है। यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान सुभाष बिश्नोई के रूप में हुई है। सुभाष बिश्नोई कुछ महीने पहले तक जेल में था।

जानकारी के अनुसार दो महीने पर ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था। फायरिंग और युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है छानबीन की जा रही है।

फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने
दिनदहाड़े हुई फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने है। डीसीपी वेस्ट राजश्री राज और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे हैं। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद जिले में नाकाबंदी की गई है।

जमीन विवाद में जेल जा चुका था सुभाष
जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक सुभाष बिश्नोई और इसके परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष से जमीन विवाद चल रहा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जनवरी में मृतक और उसके परिवार ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किया था। इस मामले में सुभाष जेल भी गया था। अभी कुछ दिनों पहले ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था। उसके बाद आज इसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Back to top button