जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

उपमंडल छात्रू के नायदगाम के जंगल में शुक्रवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच संक्षिप्त गोलीबारी हुई। फायरिंग के बाद आतंकी जंगल के अंदरूनी इलाकों में भाग निकले हैं। इसके बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा है। सतर्क सुरक्षाबल तलाशी अभियान चला रहे हैं। आशंका है कि जंगल में कई आतंकी छिपे हुए हैं।

इस इलाके में पिछले एक माह के दौैरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कई बार आमना-सामना हो चुका है। 13 सितंबर को छात्रू में हुई मुठभेड़ में एक जेसीओ समेत दो जवान बलिदान हुए थे। उसके बाद से सुरक्षाबल लगातार तलाशी अभियान चला रहे हैं। गोरीनाल इलाके के जंगल में भी मुठभेड़ हुई थी परंतु आतंकी भागने में सफल हो रहे हैं।

एसएसपी अब्दुल क्यूम ने फायरिंग की बात स्वीकार करते हुए कहा कि कोई घायल नहीं हुआ है। इस इलाके में बीते एक माह के दौरान कई बार मुठभेड़ हो चुकी है। बड़ी संख्या में सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं।

जंगलों में सात आतंकियों के छिपे होने की तस्वीर हुई थी वायरल
पिछले दिनों सोशल मीडिया पर सात आतंकियों की तस्वीर वायरल हुई थी। इसमें हथियारों से लैस आतंकी पहाड़ों-जंगलों में स्वछंद रूप से घूमते-फिरते नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों के साथ यह दावा किया गया था कि ये आतंकी कठुआ, उधमपुर, राजोरी व पुंछ के जंगलों में मौजूद हैं और सुरक्षाबलों पर हमले कर रहे हैं।

Back to top button