घर पर एयरपॉड्स भूली लड़की, मां ने डिलीवरी बॉय के हाथों भेजवाया, जब बेटी ने पैकेट खोला तो छूट गई हंसी

आजकल डिलीवरी की सुविधा इतनी अच्छी हो गई है कि आप शहर के अंदर ही एक जगह से दूसरी जगह कोई भी सामान तुरंत भेजवा सकते हैं. कई फूड डिलवरी कंपनियां या फिर ऑनलाइन कैब कंपनियों ने भी इस सुविधा को शुरू कर दिया है. वो ग्राहक के पार्सल को एक जगह से दूसरी जगह ले जाते हैं. पर लोगों को इस बात की चिंता होती है कि कहीं उनका सामान डिलीवरी के दौरान डैमेज न हो जाए, या डिलीवरी बॉय की नियत खराब हो जाए और वो उसे चुरा न ले. ऐसा ही एक महिला को भी लगा, जब वो अपनी बेटी के एयरपॉड्स (Mother send airpods in dabba viral video) को उसके दफ्तर भेज रही थी. तब उसने एयरपॉड को ऐसे पैक किया, कि उसे देखकर बेटी की हंसी छूट गई.

ट्विटर यूजर बहार बत्रा जोमैटो की मार्केटिंग टीम में नौकरी करती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जो वायरल हो रहा है. उन्होंने बताया कि एक दिन जब वो ऑफिस पहुंचीं तो उन्हें ध्यान आया कि वो अपने एयरपॉड्स घर पर ही भूल गई हैं. एयरपॉड्स (Woman send airpod in dabba to daughter photo) एपल कंपनी के ईयरबड्स होते हैं. ये काफी महंगे मिलते हैं. इस वजह से बहार ने अपनी मां को फोन किया और उनसे ऑनलाइन डिलीवरी के जरिए ऑफिस भेजने को कहा. बहार ने उन्हें हिदायत दी कि वो सुरक्षित तरह से उसे भेजें.

मां ने एयरपॉड्स पैक कर के भेजा
अब भारतीय मांओं को तो आप जानते ही हैं! अगर उन्हें किसी बात में सुरक्षा बरतने को कहा जाए, तो वो हाई लेवल सुरक्षा बरतने लगती हैं. ऐसा ही बहार की मां ने भी किया. उन्होंने एयरपॉड्स को पहले एक प्लास्टिक के छोटे बैग में रखा, फिर उस बैग को स्टील के टिफिन में डाल दिया और तब उसे पैक कर के भेजा. जब बहार ने टिफिन खोला तो उन्हें बहुत हंसी आई. उन्हें इस बात की हैरानी हो रही थी कि वाकई उनकी मां ने एयरपॉड को डिब्बे में रखकर भेजा.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस पोस्ट को 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि मांएं बहुत स्मार्ट होती हैं. वहीं एक ने कहा कि क्या आप बिना ईयरफोन के एक दिन नहीं रह सकती थीं? एक ने कहा कि मांएं सब कुछ सॉल्व कर सकती हैं. एक ने कहा कि उसकी मां तो 3-4 लेयर में पैक कर देती.

Back to top button