‘बेटर मैन’ का ट्रेलर जारी, फिल्म में सीजीआई बंदर के रूप में दिखे रॉबी विलियम्स

‘बेटर मैन’ फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है। स्टोक पॉप गायक की प्रसिद्धि की कहानी को फिर से दिखाया गया है, जिसमें उनका किरदार एक सीजीआई बंदर द्वारा निभाया गया है।

रॉबी विलियम्स के प्रशंसकों को इतिहास की सबसे अजीबोगरीब बायोपिक में से एक की पहली झलक देखने को मिली है। बेटर मैन फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है। स्टोक पॉप गायक की प्रसिद्धि की कहानी को फिर से दिखाया गया है, जिसमें उनका किरदार एक सीजीआई बंदर द्वारा निभाया गया है। ब्रिटेन में बॉक्सिंग डे पर रिलीज होने वाली फिल्म बेटर मैन का निर्देशन माइकल ग्रेसी ने किया है, जिन्होंने द ग्रेटेस्ट शोमैन का निर्देशन किया था और इसे 435 मिलियन डॉलर की कमाई वाली पॉप चार्ट में शीर्ष पर पहुंचने वाली हिट फिल्म बनाया था।

विलियम्स पर आधारित फिल्म
यह फिल्म विलियम्स पर आधारित है, जो एक झगड़ालू बचपन से लेकर टेक दैट के साथ बॉय-बैंड की सफलता और फिर एकल सुपरस्टार बनने तक की यात्रा करता है। उनके 12 स्टूडियो एल्बमों में से 11 यूके चार्ट में शीर्ष पर रहे और उन्होंने 13 के साथ सबसे अधिक ब्रिट पुरस्कारों का रिकॉर्ड बनाया। इस दौरान फिल्म में कथित तौर पर उनके पशु पक्ष को दर्शाने से परहेज नहीं किया गया है, जिसमें नशीली दवाओं की समस्या शामिल है।

बेटर मैन का टीजर ट्रेलर
बेटर मैन का टीजर ट्रेलर मंगलवार को आया, जिसमें फिल्म को विलियम्स के जीवन और करियर के पीछे की सच्ची कहानी के रूप में पेश किया गया है। ट्रेलर में वॉयस ओवर के जरिए कहा गया, ‘मैं रॉबी विलियम्स हूं। मैं दुनिया के सबसे बड़े पॉप सितारों में से एक हूं, लेकिन मैंने हमेशा खुद को थोड़ा कम… विकसित देखा है। बंदर को मुख्यत अभिनेता जोनो डेविस ने आवाज दी है और मोशन कैप्चर भी किया है, जबकि विलियम्स ने गायन में योगदान दिया है।

फिल्म का सारांश
पैरामाउंट पिक्चर्स ने एक सारांश में कहा, ‘बेटर मैन’ ब्रिटिश पॉप सुपरस्टार रॉबी विलियम्स के जबरदस्त उत्थान, पतन और पुनरुत्थान की सच्ची कहानी पर आधारित है। रॉबी विलियम्स अब तक के सबसे महान मनोरंजनकर्ताओं में से एक हैं। यह फिल्म रॉबी के नजरिए से अनोखे ढंग से बताई गई है, जिसमें उनकी खास बुद्धि और अदम्य साहस को दर्शाया गया है। यह रॉबी के बचपन से लेकर चार्ट-टॉपिंग बॉयबैंड टेक दैट के सबसे कम उम्र के सदस्य बनने तक, रिकॉर्ड तोड़ने वाले एकल कलाकार के रूप में उनकी बेमिसाल उपलब्धियों तक की यात्रा को दर्शाती है। इस दौरान वह उन चुनौतियों का सामना करते हैं, जो स्ट्रेटोस्फेरिक प्रसिद्धि और सफलता ला सकती हैं।

Back to top button