दिल्ली में बेखौफ बदमाश: अस्पताल में डॉक्टर की गोली मारकर हत्या, मरीज बनकर आए दो हमलावर

कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र के जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल में एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दो लोग घायल अवस्था में अस्पताल आए थे, ड्रेसिंग के बाद उन्होंने डॉक्टर को गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पता चला कि बुधवार देर रात करीब एक बजे 16 से 17 साल की उम्र के दो लड़के अस्पताल में में आए थे। उनमें से एक ने अपने घायल पैर की पट्टी बदलने के लिए कहा। इस लड़के की पट्टी भी पिछली रात उसी अस्पताल में की गई थी। एमडी कामिल द्वारा पट्टी बांधने के बाद दोनों दवा लेने के लिए यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर के केबिन में गए।

कुछ समय बाद रात की नर्सिंग स्टाफ गजाला परवीन और एमडी कामिल ने गोली चलने की आवाज सुनी। गजाला परवीन जावेद अख्तर के केबिन की ओर गईं और उन्हें खून से लथपथ पाया, उनके सिर के बाएं हिस्से से खून बह रहा था। कथित तौर पर दोनों लड़के पिछली रात भी अस्पताल आए थे और पट्टी बांधकर वापस चले गए थे। प्रथम दृष्टया यह लक्षित हत्या का मामला लगता है, क्योंकि यह बिना उकसावे के किया गया है और हमलावरों ने पिछली रात ही रेकी कर ली थी।

Back to top button