क्या कमाल है ये आदमी! नाक से निकालता है गिटार की धुन, गाने का अनोखा अंदाज कर देगा हैरान

अरे ये तो गजब हो गया! 40 साल का शख्स अपनी नाक से ऐसी आवाज निकालता है कि आपको लगेगा सचमुच गिटार बज रहा है. वो वेस्ट बंगाल के कूचबिहार के रहने वाले हैं. उनको गिटार खरीदने की कोई टेंशन ही नहीं है. बस एक जगह बैठते हैं. फिर नाक की मदद से बिल्कुल गिटार जैसे आवाज निकालते हैं. इस आर्टिकल में उनका वीडियो भी लगा है, जिसे आप देख सकते हैं.

नाक से गिटार की धुन निकालने वाले शख्स
नाक से गिटार की धुन निकालने वाले शख्स का नाम है हरिनारायण वर्मन. वो 40 साल के हैं. उनका टैलेंट जैसे ही लोगों के सामने आया हर उनकी हैरान रह गया. वो अपनी नाक से ही 5-6 तरीके से गानों की धुन निकाल लेते हैं.

लोगों को खूब पसंद आता है टैलेंट
वायरल कलाकार हरिनारायण वर्मन ने बताया कि बचपन में उनकी चाची को एक शादी में रेडियो मिला था. उन्होंने सबसे पहले यह गाना रेडियो पर सुना था. फिर गाने की धुन को अपनी नाक से बजाने की कोशिश की. तब से उन्होंने धीरे-धीरे अपनी नाक की मदद से विभिन्न प्रकार के संगीत बजाने की कोशिश की. बहुत से लोग उनके टैलेंट को पसंद करते हैं. कुछ दिन पहले उनका एक गाना नेट वर्ल्ड पर खूब वायरल हुआ था. इस गाने को कई लोगों ने खूब पसंद किया. वह भविष्य में इस प्रतिभा को और भी आगे ले जाना चाहते हैं.

हरिनारायण वर्मन के भाई ने कही ये बात
कलाकार के भाई कृष्णा वर्मन ने बताया कि उनके भाई पेशे से खेती का काम करते हैं. वह राजबंशी गायन समूहों में भी काम करते हैं. लेकिन कई लोगों को उनका टैलेंट पसंद आता है. आज इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस गाने को उन्होंने सबसे पहले रेडियो पर सुना था. वह ‘अमर संगी’ गाना गाते हैं, जो एक बहुत लोकप्रिय बंगाली गाना है.

जिले का यह शख्स नेट वर्ल्ड के साथ-साथ आम लोगों के बीच भी काफी वायरल हो गया है. वह अपनी नाक से गिटार की धुन बजाकर कई लोगों का दिल जीत रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह आने वाले दिनों में वो और भी ऐसे गाने बनाएंगे.

Back to top button