बबीता फोगाट बोलीं- कांग्रेस ने मुख्यमंत्री का नाम घोषित कर दिया तो पार्टी उम्मीदवार कर देंगे बगावत…

कैथल के गुहला-चीका में अंतरराष्ट्रीय पहलवान व भाजपा नेता बबीता फोगाट सोमवार को भाजपा प्रत्याशी के लिए प्रचार के लिए पहुंची। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का एजेंडा प्रदेश का विकास करवाना है जबकि कांग्रेस के नेताओं का एजेंडा खुद का विकास करना है।

भाजपा मुख्यमंत्री का चेहरा सामने रख चुनाव लड़ रही है जबकि कांग्रेस में ऐसे हालात बने हैं कि यदि मुख्यमंत्री का नाम घोषित कर दिया तो उसके उम्मीदवार चुनाव के बीच ही बगावत कर सकते हैं।

चुनाव प्रचार के दौरान फोगाट को गांव बुड्डनपुर में ग्रामीणों ने ड्राई फ्रूट से तोला। इस दौरान महिला पहलवान ने कहा कि जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में देश सुरक्षित है ऐसे ही प्रदेश के मुख्यमंत्री नायब सैनी के हाथों में प्रदेश की जनता के हित पूरी तरह से सुरक्षित हैं। कहा कि भाजपा सरकार ने अपने दस साल के कार्यकाल में हर वर्ग के उत्थान के लिए काम किया है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि बबीता फोगाट पूरी दुनिया का जाना पहचाना चेहरा है। उन्होंने कहा कि खेल और खिलाड़ियों को लेकर भाजपा सरकार की नीतियां कितनी हितकारी है यह बबीता अच्छी तरह से बता सकती हैं। बबीता फोगाट ने गांव चीका, भागल, भूंसला, मैंगड़ा, रत्ता खेड़ा, सिहाली आदि गांवों में वोट की अपील की।

Back to top button