‘देखो, मोगली की बारात जा रही है’ शादी में ऐसी सजाई गाड़ी

सोशल मीडिया पर शादियों से जुड़े हुए तमाम वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. कभी तो नाच-गाने और दूल्हा-दुल्हन के वीडियो देखने को मिल जाते हैं, तो कभी ब्राइडल एंट्री से लेकर वरमाला के फनी वीडियो दिख जाते हैं. हालांकि इस वक्त एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन सबसे अलग है. आपने शायद ही पहले कभी ऐसी चीज़ कभी देखी हो.

शादी के दौरान दूल्हे की सजी-धजी गाड़ी पर तो सबकी ही नज़र चली जाती है. वीडियो में जो शादी की कार दिखाई दे रही है, उसे फूलों से नहीं बल्कि सिर्फ और सिर्फ पत्तियों से सजाया गया है. आप भी वीडियो देखिए कि गाड़ी पर किस तरह पूरा बगीचा ही सजा हुआ है. लोग इस पर अपनी मज़ेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

फूल छोड़, पत्ते से सजा दी गाड़ी
वीडियो में दूल्हे की गाड़ी की सजावट लोगों का ध्यान खींच रही है. शादी के लिए जा रहे दूल्हे की गाड़ी वैसे तो फूलों-गुब्बारों और दूसरी चीज़ों से सजाई जाती है लेकिन यहां मामला अलग ही है. वीडियो में नजर आ रहे गाड़ी को फूलों की बजाय अलग-अलग तरह के पत्तों से सजाया गया है. गाड़ी पर सिर्फ और सिर्फ पत्ते ही नजर आ रहे हैं, मानो बगीचा जा रहा हो.

‘ये मोगली की बारात है!’
ऋषभ यादव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह मज़ेदार वीडियो शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक और शेयर किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “दूल्हा वन विभाग में है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “वनस्पति विज्ञान के टीचर की शादी.” वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा- ‘ये मोगली की बारात है.’

Back to top button