‘घर पर कर लिया करो ये सब’, मेट्रो में ‘आज की रात’ गाने पर लहराई महिला

सोशल मीडिया पर दिन-रात दिखने वाले कंटेंट ने सिर्फ बड़ों पर ही असर नहीं डाला है, बच्चे भी इससे अछूते नहीं हैं. जो भी गाना या रील ट्रेंड में होती है, उस पर बच्चे भी अपना हाथ आजमाने लगते हैं, भले ही ये उनकी उम्र के हिसाब से हो या नहीं. बच्चों को छोड़िए बड़े लाइक्स और अटेंशन पाने के लिए आजकल कहीं भी कुछ भी करने लग जाते हैं. इस वक्त एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. स्त्री 2 फिल्म के गाने ‘आज की रात’ पर लोगों ने खूब रील्स बनाईं. इस वक्त एक बार फिर से एक महिला इस पर रील बनाती हुई दिखाई दी है लेकिन इस पर लोगों के कमेंट ज़बरदस्त आए हैं. उन्हें महिला का न तो अंदाज़ पसंद आ रहा है और न ही वो रील बनाने के लिए मेट्रो में घुसने को ही अच्छा मान रहे हैं.

भरी मेट्रो में नाचने लगी लड़की
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला बड़े ही आराम से खड़ी है. इसी बीच अचानक स्त्री 2 का गाना ‘आज की रात’ बजना शुरू हो जाता है और महिला उस पर बाकायदा तमन्ना भाटिया वाले मूव्स करना शुरू कर देती है. महिला का ये तरीका किसी को पसंद आ रहा है तो किसी को बिल्कुल भी नहीं भा रहा है.

आ रहे हैं अजीबोगरीब कमेंट
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर _sahelirudra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 4 दिन पहले शेयर किया गया है, जिसे 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और हज़ारों लोगों ने पसंद किया है. सबसे मज़ेदार हैं, इस पर आने वाले कमेंट. एक यूज़र ने वीडियो के कैप्शन को पढ़ने के बाद कहा- ‘कौन सी पब्लिक ऐसी डिमांड कर रही है?’ एक अन्य यूज़र का कहना था- ‘ये सब घर पर कर लें, तो अच्छा है.’

Back to top button