बिहार : पप्पू यादव से मिलने पहुंचे खान सर और मंत्री सुमित सिंह

पूर्णिया सांसद पप्पू यादव के पिता की स्मृति में आज (29 सितंबर) यानी रविवार को प्रार्थना सभा का आयोजन होना है। सभा रंगभूमि मैदान में सुबह के 10 बजे से शुरू होगा, जो अतिथियों के आगमन तक चलेगा। प्रार्थना सभा में राजनीतिक गलियारों के कई बड़े चेहरे शामिल होंगे। प्रार्थना सभा और शांतिभोज के लिए एक लाख से अधिक लोगों के लिए व्यवस्था की गई है। रविवार को होने वाले प्रार्थना सभा और शांति भोज से ठीक पहले प्रसिद्ध शिक्षक खान सर, मंत्री सुमित कुमार सिंह समेत कई बड़े नेता पूर्णिया सांसद से मुलाकात करने पहुंचे। सांसद के पिता के तैलीय चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

पापा के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं
खान सर के अलावा एमएलसी कुमार नागेंद्र उर्फ रिंकू यादव, हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान, बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी अल्पसंख्यक कोटे के पूर्व अध्यक्ष मिन्नत रहमानी और लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के नेता सौरभ पाण्डेय भी अर्जुन भवन स्थित सांसद कार्यालय पहुंचे। वह करीब एक घंटे तक अर्जुन आवास पर रहे। पिता के निधन पर शोक संवेदना जाहिर करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की। पप्पू यादव ने कहा कि मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचारकेंद्र, मेरे प्रेरणा स्रोत, मेरे पथ प्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी भले ही दुनिया में नहीं रहे लेकिन वह हमेशा मेरे साथ रहेंगे। उनका आशीष हमेशा मेरे साथ रहेगा। उनके विचार हमेशा मेरे साथ रहेंगे। पापा के बिना मैं कुछ भी नहीं हूं।

बड़े नेता के पहुंचने का सिलसिला लगा रहा
बता दें कि पिता के निधन के बाद से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव पूरी तरह टूट चुके थे। वहीं दुःख के इस घड़ी में सांसद से मिलने और उनका दुःख बांटने पिता के निधन वाले दिन से ही मंत्री, विधायक और कई बड़े नेता के पहुंचने का सिलसिला लगा रहा। मंत्री सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जयसवाल, मंत्री लेसी सिंह, मंत्री जमा खान, पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन, पूर्व मंत्री रामकृपाल यादव, पूर्व मंत्री आलोक रंजन झा, कटिहार सांसद तारिक अनवर,  मधेपुरा से सांसद दिनेश चंद्र यादव, पूर्णिया से पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा, विधायक विजय खेमका,  सिमरी बख्तियारपुर के पूर्व विधायक अरुण यादव, पूर्व विधायक मास्टर मुजाहिद समेत कई बड़े नेता पूर्णिया स्थित अर्जुन आवास पर सांसद पप्पू यादव से मिले और पिता के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की।

Back to top button