असल उम्र से कम दिखती है महिला, लोग समझ लेते हैं बेटी की बड़ी बहन!

इस दुनिया में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा जो अपनी असल उम्र से छोटा न लगना चाहता हो. व्यक्ति के अंदर उम्र कम करने की ऐसी चाहत होती है कि वो उसे पूरा करने के लिए हर तरह की कोशिश करता रहता है. कई बार लोग असल उम्र से इतने कम लगते हैं, कि उन्हें देखकर लोग हैरान हो जाते हैं. ऐसा ही एक महिला के साथ होता है. उसे देखकर लोग उसे बेटी की बड़ी बहन (Beautiful Mother Daughter Viral Video) समझ लेते हैं. उसके और बेटी की खूबसूरती में 19-20 का फर्क लोगों के दिमाग को चकरा देता है.

इंस्टाग्राम यूजर Lobadakuma एक कंटेंट क्रिएटर हैं. उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. डेली स्टार वेबसाइट के अनुसार वो 19 साल की हैं. वहीं उनकी मां 42 साल की हैं. उनकी मां जब 23 साल की थीं, तब लोबादाकूमा का जन्म हुआ था. इस वजह से मां और बेटी (Mother Daughter Look Like Sisters Viral Video) की उम्र में ज्यादा फासला नहीं है. पर ये हैरानी की बात नहीं है. हैरानी इस बात की है कि मां काफी ग्लैमरस हैं, किसी मॉडल से कम नहीं लगतीं. इस वजह से वो बेटी की ही उम्र की लगती हैं. दोनों को देखकर लोग बहनें समझ लेते हैं.

मां-बेटी को देखकर हैरान हो जाते हैं लोग
महिला की एक और बेटी है जो 10 साल की है. तीनों साथ में वीडियोज बनाते हैं और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. उनके रील्स खूब वायरल होते हैं. इन रील्स में मां-बेटी एक जैसे कपड़े पहनते हैं और लोग फिर उनके बीच फर्क करते हैं और अंदाजा लगाते हैं कि बेटी कौन सी है. एक वीडियो को 53 लाख व्यूज मिले हैं जो इसी महीने की शुरुआत में पोस्ट किया गया है.

वीडियो पर लोग देते हैं प्रतिक्रिया
इस वीडियो में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक ने कहा कि इनकी दादी, मां लगती होगी. वहीं एक ने कहा कि दोनों बेहद खूबसूरत हैं. एक ने कहा कि ये बता पाना मुश्किल है कि कौन बेटी है और कौन मां. एक ने कहा कि बेटी से ज्यादा खूबसूरत मां है.

Back to top button