लड़कियां होती हैं पक्की जासूस, कैसे बाल की खाल निकालना उनको है पंसद

लड़कियों या महिलाओं के शक पर आपने बहुत से चुटकुले सुने या मजेदार रील्स देखी होंगीं. लेकिन हमें जो रील मिली है वह कुछ ज्यादा ही अनूठी है. इसमें आपको कई चीजें देखने को मिलेंगे. लड़कियों के शक्की मिजाज के पीछे असल जासूसी हुनर क्या हो सकता है. यह इस वीडियो में आपको बहुत ही मजेदार तरीके से बताया गया है. यह किसी कपल के रिश्ते में कैसे उतार चढ़ाव लाता है, यह भी वीडियो में रोचक तरीके पिरोया गया है.

वीडियो में एक युवती अपने साथी की आगोश में बैठी दिखती है. साफ नजर आता है दोनों के बीच आपस में बड़ा प्रेम है. ऐसे में अचानक ही युवती को साथी की शर्ट पर एक बाल नजर आता है और अचानक उसका शक्की मिजाज जाग जाता है. तुरंत ही उसके हावभाव बदल जाते हैं और वह एक शक्की जासूस की तरह बाल लेकर जाती दिखती है.

यहां हम देखते हैं कि पहले वह फोन पर चेक करती है कि उसका साथी किस किस को फॉलो कर रहा है, इसके बाद वह किसी प्रोफेशनल जासूस या फोरेंसिक एक्सपर्ट की तरह बाल की लैब में माइक्रोस्कोप आदि का उपयोग कर गहन जांच करती दिखती है. और तमाम तरह की गणनाओं और किसी प्रोफेशनल डिटेक्टिव की तरह छानबीन करने बाद उसे पता चलता है कि बाल किसका है.

वह यह जानकर चौंकती है कि बाल तो असल में उसी का है. तभी उसे अपनी गलती का अहसास होता है और वह भी खुशी खुशी अपने साथी के पास वापस जाकर उससे गले लग जाती है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तो अब आता है. क्योंकि तुरंत ही उसके साथी की टीशर्ट पर एक दाग दिखता और वह टीशर्ट उतार कर ले जाती है.

पूरा वीडियो मेजदार अंदाज में (और मनोरंजन के मकसद से बनाया गया दिखता है) वीडियो को जिस साफ सुथरे तरीके बनाया गया है वह लोगों को बहुत पसंद आया जिससे यह वीडियो खासा वायरल हो गया है. हैना स्टॉकिंग ने अपने अकाउंट hannahstocking से इस वीडियो को  शेयर किया है. जिसे 2 करोड़ 40 लाख से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

Back to top button