बॉलीवुड के मशहूर गाने के जरिए बीवी ने सुनाई अपनी व्यथा, लोगों को भाई आवाज

आपने ऐसे गाने तो बहुत देखे सुने होंगें जो मूल गाने से छेड़छाड़ कर बने हों. ऐसे गाने या कई बार जिन्हें पैरोडी भी कहा जाता है, अक्सर पसंद किए जाते हैं. वैसे कई बार पैरोडी में एक से अधिक पुराने गानों की घुनों में नए बोलों को पिरोया जाता है. लेकिन ऐसा अब सोशल मीडिया पर भी कई वीडियो में देखा जाने लगा है. एक वायरल वीडियो में एक मशहूर गाने की धुन में जिस तरह से नए बोलों को डाला गया है लोग उसे खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में एक महिला ने दबंग फिल्म के “गाने तेरे मस्त मस्त दो नैन” की धुन में अपनी व्यथा डाली है.

वीडिया में एक महिला साज श्रंगार किए अपने पति के साथ बैठी है और वीडियो में कैप्शन ही गाने के टाइटल का होता है,“डांटते रहते मुझकोवा सांझ सवेरे” महिला के पीछे उसका पति गुमसुम सा बैठा  दिखाई देता है. वहीं महिला गाती है, “डांटते रहते मुझको सांझ सवेरे कमिया निकालते हैं कामों में मेरे, रहती है हरदम बेचैन, उड़ गया है मेरा चैन”

लेकिन वीडियो में पति अपना बनावटी गुस्सा या उदासी कायम नहीं रख पाता है और गाना सुनते सुनते उसकी मुस्कुराहट निकल ही जाती है. महिला की सुरीली आवाज में यह गाना बहुत ही सुरीला बन पड़ा है जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया. वीडियो को राधा श्रीवास्तव ने अपने radhaa_srivastava3 इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

वीडियो को 7 करोड़ 90 लाख व्यूज केवल दो ही दिन में मिल गए हैं, जिसका अंदाजा कमेंट सेक्शन में लोगों के दिए कमेंट्स से भी लग रहा है.  सोहन मीणा ने लिखा है, “गाते हुए ही कमियां निकालते होंगे” वहीं मुकेश साहनी का कहना है, “मैं तो असली सॉन्ग ही भूल गया” एक यूजर ने लिखा, “क्या दर्द है तेरी आवाज में पगली.”

पति का हाल बयां करते हुए एक यूजर ने लिखा, “बैकग्राउंड से ही शिकायत ही की जा रही है.” वहीं वंशिका मिश्रा कहती हैं, “इतने प्यार से कौन शिकायत करता है.” शादाब खान का पतिश्री से कहना है, “इतनी प्यारी और क्यूट वाईफ क्यों डांटते हो सर जी” कई लोगों ने पूरा गाना सुनने की भी फरमाइश कर डाली है.

Back to top button