मध्य प्रदेश में फिर दुष्कर्म, भोजन का लालच देकर बिहार से आई किशोरी से ऑटो चालक ने की दरिंदगी!

घर से भागकर आई किशोरी को ऑटो चालक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। ऑटो चालक ने पहाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। ऑटो चालक के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी ने थाने पहुंचकर घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर पीड़ित किशोरी के परिजनों को सूचित कर दिया है।

पनागर थाना प्रभारी अजय बहादुर सिंह के अनुसार बिहार निवासी 17 वर्षीय नाबालिग घर से भागकर जबलपुर स्टेशन पहुंची थी। इसके बाद वह घूमते हुए देर तीन पत्ती चौक पहुंची। किशोरी के पास खाने के पैसे नहीं थे। इस दौरान ऑटो चालक अनुज केवट निवासी देवरी पनागर ने किशोरी को भोजन करने के लिए घर चलने की बात कही। किशोरी को भूख लगी थी, इसलिए वह ऑटो चालक के साथ उसके घर जाने के लिए तैयार हो गई।

किशोरी को ऑटो में बैठाकर चालक पनागर ले आया और रात होने के कारण सुनसान पहाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुराचार किया। किशोरी किसी तरह ऑटो चालक के चंगुल से छूटकर थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया था। न्यायालय के आदेश पर आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

Back to top button