स्वर्ण पदक जीतने वाली मुक्केबाज अब पर्दे पर दिखाएंगी जलवा

ओलंपिक में मुक्केबाजी से दो बार स्वर्ण पदक जीत चुकीं निकोला एडम्स जल्द ही फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं। उनकी पहली फइल्म का नाम द गन ऑन सेकंड स्ट्रीट है।

दो बार की ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुक्केबाज निकोला एडम्स आगामी एक्शन-थ्रिलर द गन ऑन सेकंड स्ट्रीट से हॉलीवुड फिल्मों में पदार्पण करने जा रही हैं। इस फिल्म में पोपी डेलेविंगने, टॉम अर्नोल्ड और रूमर विलिस भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पिट्सबर्ग के दो पुलिस की है, जिनकी जिंदगी एक दुखद घटना के कारण बदल जाती है।

कहानी का केंद्र अधिकारी टीजे मीडोज III है, जो घरेलू हिंसा के दौरान गलती से अपने पार्टनर को गोली मारकर उसकी हत्या कर देता है। यह फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन में है और इसे अमेरिका में बंदूक से होने वाली वारदातों का रूपक बताया जा रहा है।

रोहित कर्ण कर रहे निर्देशन
फिल्म के निर्देशन की कमान रोहित कर्ण बत्रा के हाथों में है। वहीं, इसके निर्माता रैनसम फिल्म्स के गाइ जे. लौथन और रिकिन शाह कार्यकारी निर्माताओं में से एक हैं। निकोला एडम्स की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में मुक्केबाजी से संन्यास ले लिया था और एक अपराजित पेशेवर रिकॉर्ड के बाद से वह अपने अभिनय कौशल को निखार रही हैं। उन्होंने लंदन में आइडेंटिटी स्कूल ऑफ एक्टिंग (IDSA) से पढ़ाई की है, जिसके पूर्व छात्रों में जॉन बॉयेगा, मलाची किर्बी और लेटिटिया राइट शामिल हैं।

छोटी भूमिकाओं भी दिख चुकी हैं निकोला
निकोला एडम्स इससे पहले ब्रिटिश टीवी सीरीज वाटरलू रोड के 2013 के एपिसोड में दिखाई दी थीं। उन्होंने द ग्राहम नॉर्टन शो, सेलिब्रिटी गॉगलबॉक्स और स्ट्रिक्टली कम डांसिंग जैसे शो में विशिष्ट भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि, द गन ऑन सेकंड स्ट्रीट उनकी फीचर फिल्म है। फिलहाल उनके किरदार के बारे में जानकारी को निर्माताओं ने गुप्त रखा गया है।

निकोला एडम्स ने कही यह बात
निकोला एडम्स ने कहा, “मैं इस नई चुनौती को स्वीकार करने और अपनी लड़ाकू भावना को बड़े पर्दे पर लाने के लिए रोमांचित हूं। मुक्केबाजी ने मुझे अनुशासन, ध्यान और दृढ़ संकल्प सिखाया है। यह ऐसे कौशल हैं जिन्हें मैं अपने अभिनय करियर में लागू करने के लिए उत्साहित हूं।”

Back to top button