आज जम्मू-कश्मीर दौरे पर रहेंगे सीएम योगी

जम्मू-कश्मीर में चल रहे विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी 26 सितंबर को जम्मू-कश्मीर दौरे पर रहेंगे। सीएम यहां पर तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करेंगे।

पुलिस-प्रशासन ने किए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
मुख्यमंत्री योगी 26 सितंबर को विजयपुर विधानसभा के अधीन आते गांव गढ़वाल में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। रामगढ़ सीट से सटे इस इलाके में योगी की रैली को लेकर पुलिस-प्रशासन ने भी सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए हैं। सीएम योगी की रैली में भारी संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है। उनकी सुरक्षा व्यवस्था के भी पुख्ता इंतजाम किए गए है। सीएम की सुरक्षा के लिए भारी पुलिस बल तैनात होगा और चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जाएगी।

सीएम इन जिलों में करेंगे जनसभा
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आज जम्मू-कश्मीर में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। एक ही दिन में तीन जनसभाएं कर शाम को लखनऊ लौंटेगे। सीएम सुबह विशेष विमान से अमौसी से जम्मू के लिए उड़ान भरेंगे। वहां छम्ब जिले में आर्मी ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। वहां से रामगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे। दोपहर को गढ़वाल ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे। तीसरी रैली जम्मू दक्षिण के बना सिंह स्टेडियम में करेंगे।

जिले में शराब की कीमत को लेकर हुए विवाद में हस्तक्षेप करने पर 35 वर्षीय व्यक्ति की कुछ लोगों के समूह ने कथित रूप से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पीड़ित की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, यह घटना मंगलवार को उस समय हुई जब अनिल और पुष्पेंद्र नामक एक अन्य व्यक्ति के बीच हरियाबाग इलाके में चीनी मिल के पास एक शराब की दुकान पर झगड़ा हो गया।

Back to top button