जल्द जारी होगा आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क का परिणाम

बैंकिंग कार्मिक चयन संस्थान (IBPS) ऑफिस असिस्टेंट (RRB क्लर्क) प्रीलिम्स का परिणाम जल्द ही जारी करेगा। IBPS RRB क्लर्क प्रीलिम्स परीक्षा के नतीजे सितंबर में जारी होने की संभावना है। यह परिणाम घोषित होने के बाद परीक्षा में सम्मिलित होने वाले उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट ibps.in पर इसे देख सकते हैं। इसके लिए पंजीकरण नंबर या रोल नंबर और जन्मतिथि या पासवर्ड की जरूरत होगी।

हालांकि अभी तक आईबीपीएस ने परिणाम की सही तिथि और समय की घोषणा नहीं की है। आरआरबी क्लर्क की मुख्य परीक्षा 6 अक्टूबर को आयोजित की जा सकती है। इसके अनुसार प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे इसके पहले ही जारी होंगे। बता दें कि प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे जारी होने के बाद, मुख्य परीक्षा के लिए कॉल लेटर और सूचना पुस्तिका उम्मीदवारों के साथ साझा की जाएगी। आईबीपीएस पहले आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम घोषित करेगा। उसके कुछ दिन बाद इसका स्कोरकार्ड जारी करेगा। अपना स्कोरकार्ड परीक्षार्थी ibps.in पर जारी किए जाएंगे। आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क और पीओ के माध्यम से संस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में अधिकारी और सहायक के 9,923 रिक्त पदों को भरेगा।

अपना स्कोर ऐसे करें चेक

सबसे पहले उम्मीदवार ibps.in पर जाएं।

आरआरबी के लिए ऑफिस असिस्टेंट (प्रारंभिक) परिणाम लिंक खोलें।

अपना लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान करें.

सबमिट करें और अपना परिणाम देखें।

रिक्तियों की संख्या
आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क और पीओ के माध्यम से, संस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में 9,923 अधिकारी और सहायक पदों पर भर्ती करेगा।

स्कोरकार्ड विवरण
संस्थान ने आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क प्रारंभिक परीक्षा के परिणाम घोषित करेगा। उसके कुछ दिनों बाद ibps.in पर स्कोरकार्ड जारी किया जाएगा।

Back to top button